Home /News /uttar-pradesh /

the bride surprised everyone opened such a secret that the wedding procession returned nodss

फेरों के समय दुल्हन ने सभी को चौंकाया, खोला ऐसा राज कि बैरंग लौट गई बरात

दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद पुलिस तक मामला पहुंच गया और पुलिस ने हस्तक्षेप पर सुलझाया. (सांकेतिक फोटो)

दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद पुलिस तक मामला पहुंच गया और पुलिस ने हस्तक्षेप पर सुलझाया. (सांकेतिक फोटो)

बरेली के साहपुरा में दुल्हन ने फेरों के दौरान कहा कि उसे दूल्हा पसंद नहीं है ऐसे में कैसे शादी कर लें. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया और घरातियों व बरातियों के बीच खर्च का हिसाब होने के बाद बरात बैरंग लौट गई.

बरेली. जिले के साहपुर गांव में एक ऐसी घटना हुई कि अब वो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई. यहां पर दुल्हन ने ऐन फेरों के समय शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन ने इस दौरान जो तर्क दिया वो सुन कर सभी चौंक गए. दुल्हन ने कहा कि उसे दूल्हा पंसद ही नहीं है. इसके साथ ही घरातियों के साथ ही बरातियों ने भी उसे समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन सभी नाकाम रहे. इस बीच मामला पुलिस तक पहुंच गया. बाद में पुलिस ने वर और वधू पक्ष के बीच समझौता करवा दिया. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच के खर्चों का हिसाब किताब कर दिया और मायूस बराती बगैर दुल्हन लिए वापस लौट गए.

युवती ने कभी कुछ नहीं बोला
जानकारी के अनुसार साहपुर की एक युवती की शादी आंवला के गांव लक्ष्मीपुर के युवक से हुई थी. 20 अप्रैल को धूमधाम से सगाई होने के बाद रविवार रात बारात पहुंची. तिलक से लेकर दरवाजे तक की रस्म खुशी-खुशी पूरी हो गई. इसके बाद जब दुल्हन को दूल्हे को वरमाला डालने के लिए बुलाया गया तो उसे देखकर वह आनाकानी करने लगी. दूल्हे के दोस्तों और पिता ने जबरन वरमाला तो डलवा दी लेकिन दुल्हन ने अपने घरवालों के आगे शादी का विरोध करना शुरू कर दिया.

फेरों के दौरान किया इनकार
फेरों के लिए दुल्हन को बुलाया गया तो उसने साफ इनकार कर दिया. धीरे-धीरे बात सारे बरातियों और घरातियों में फैल गई. इसके बाद दोनों पक्ष के रिश्तेदारों के बीच लंबी बातचीत हुई. काफी समझाने के बाद भी लड़की का पिता उसे मनाने में नाकाम रहा तो उसने भी हाथ खड़े कर दिए. कहासुनी और नोकझोंक के बाद सूचना देने पर 112 पुलिस पहुंच. पुलिस ने भी लड़की को समझाया. पूरी रात इसी में निकल गई सुबह 10 बजे तक कोई नतीजा नहीं निकला. आखिर में पुलिस ने एक-दूसरे का खर्च दिलाकर लिखित फैसला करा दिया. इसके बाद मायूस बराती घर लौट गए.

Tags: Bareilly city news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर