लाइव टीवी

नाली से कीचड़ निकालने के विवाद में BJP पार्षद की पिटाई, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2019, 6:52 PM IST

यूपी के बरेली में नाली से कीचड़ निकलवाने के विवाद में कुछ लोगों ने बीजेपी पार्षद पर हमला कर दिया.

  • Share this:
यूपी के बरेली में नाली से कीचड़ निकलवाने के विवाद में कुछ लोगों ने बीजेपी पार्षद पर हमला कर दिया. इस हमले में तलवार का इस्तेमाल किया गया. तलवार के वार से लोगों को लहूलुहान कर दिया. बीच-बचाव करने आए उनके माता-पिता को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा और उनको भी पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के आशुतोष विहार कॉलोनी के रहने वाले अवनेश कुमार वार्ड 16 संजयनगर से बीजेपी पार्षद हैं. मंगलवार को वह क्षेत्र में नालियों की सफाई करवा रहे थे. इसबीच पड़ोस के भगवान दास ने पार्षद से नाली से निकली कीचड़ को तुरंत हटवाने को कहा. इस पर दोनों में कहासुनी हो गई. आरोप है कि पड़ोसी भगवान दास, शिव कुमार, राम सिंह व एक फौजी ने उन पर हमला कर दिया.

छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा भारी, युवती ने दौड़ा-दौड़ा कर चप्पल से पीटा

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. घायल पार्षद अवनेश कुमार, उनके पिता और मां का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है. अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है.

प्रयागराज कुंभ में फिर लगी आग, 4 टेंट हुए जलकर खाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर