Home /News /uttar-pradesh /

there was a stir after the information about the bomb in arogya hospital of bareilly bomb disposal squad on the spot nodss

बरेली के आरोग्य हास्पिटल में बम की सूचना के बाद हड़कंप, बम डिस्पोजल दस्ता मौके पर

बम मिलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

बम मिलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

अस्पताल को तत्काल करवाया गया खाली, भारी पुलिस बल मौके पर, डॉग स्‍क्वेड और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंचा. फिलहाल कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है. वॉट्सएप पर आया था अस्पताल संचालक को मैसेज.

बरेली. शहर के आरोग्‍य हॉस्पिटल में बम मिलने की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते के साथ सिविल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल अस्पताल को खाली कराकर पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. धमकी देने वाले शख्स ने हॉस्पिटल मालिक दिनेश को वॉट्सएप पर हॉस्पिटल उड़ाने को धमकी दी है. धमकी देने वाले ने मैसेज कर कहा कि शुक्रवार दोपहर दो बजे रिमोट के जरिए हॉस्पिटल हो उड़ा दिया जाएगा. धमकी के बाद सभी लोग घबराए हुए हैं.

वाट्सएप पर आया मैसेज
बरेली के इज्जतनगर में आरोग्य हॉस्पिटल में बम मिलने की सूचना के बाद संचालक दिनेश सहगल ने बताया कि अचानक सुबह मेरे फोन पर मैसेज आया कि आपके अस्पताल में बम लगा दिया गया है और इसे दो बजे रिमोट की मदद से उड़ा दिया जाएगा. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि इसके बाद अस्पताल को आनन फानन में खाली करवाया गया और मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. बम की सूचना के बाद सभी घबरा गए और अस्पताल में हड़कंप मच गया.

डॉग स्‍क्वेड और बम निरोधक दस्ता पहुंचा
बम की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस के भारी लाव लश्कर के साथ ही डॉग स्‍क्वेड और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. पूरे अस्पताल की गहनता से जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्‍ध नहीं मिला है फिर भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है. साथ ही जिस नंबर से मैसेज आया है उसकी भी पड़ताल की जा रही है. वहीं पुलिस सभी लोगों से पूछताछ भी कर रही है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि हॉस्पिटल में बम रखने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर आई है. डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल दस्ते के साथ जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल अभी कोई ऐसी चीज प्रतीत नहीं हो रही है. जिस नंबर से मैसेज आया है उसको तस्दीक किया जा रहा है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

Tags: Bareilly news, Bomb Blast

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर