मुस्लिम क्षेत्र से कांवड़ यात्रा निकालने पर बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी

आईएम की इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. प्रशासनिक अफसरों व पुलिस टीम ने चप्पा-चप्पा तलाशी अभियान चलाया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 11:19 AM IST
मुस्लिम क्षेत्र से कांवड़ यात्रा निकालने पर बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी
धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बरेली स्टेशन पर चलाया गया सघन तलाशी अभियान
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 11:19 AM IST
यूपी के बरेली में कांवड़ यात्रा मुस्लिम क्षेत्रों से निकालने को लेकर आंतकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एक कथित कमांडर ने बरेली रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने को धमकी दी है. खुद को इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का एरिया कमांडर कहने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ला ने जंक्शन अधीक्षक को डाक से धमकी भरी चिट्ठी भेजी है.

आईएम की इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. प्रशासनिक अफसरों व पुलिस टीम ने चप्पा-चप्पा तलाशी अभियान चलाया. जंक्शन क्षेत्र के संदिग्ध लोगों की तलाश में भी ख़ुफ़िया टीमें जुट गयी हैं. पिछले दो साल से जनपद में कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल की चिंगारी सुलग रही है. इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने से पुलिस और प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें साफ़ नज़र आ रही हैं.

फ़िलहाल इस धमकी को गंभीरता लेते हु एसएसपी मुनिराज ने ख़ुफ़िया ईकाइयों को सक्रिय कर सघन चेकिंग शुरू करवा दी है. सीओ सिटी अशोक कुमार यादव ने बताया कि बरेली जंक्शन पर सघन तलाशी ली गई है. उन्होंने बताया कि एक धमकी भरा ख़त भी मिला है. उसको संज्ञान में लेते हुए भी सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. लेकिन पुलिस पूरी तरह से चौकसी बरत रही है.

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र नरसंहार का बदला लेने की फिराक में बस्तर के नक्सली, IB अलर्ट पर

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रहस्य से नहीं उठ सका पर्दा और गुमनाम ही रहे गए गुमनामी बाबा
First published: July 25, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...