कांवड़ यात्रा को लेकर बरेली जंक्शन को उड़ाने की धमकी, इस आतंकी संगठन ने भेजी चिट्ठी
Crime-Tv News in Hindi

धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. प्रशासनिक अफसरों व पुलिस टीम ने चप्पा-चप्पा छानना शुरू कर दिया है. उधर जंक्शन क्षेत्र के संदिग्ध लोगों की तलाश में खुफिया टीमें जुट गई हैं.

  • Share this:
बरेली में कांवड़ यात्रा मुस्लिम क्षेत्रों से निकालने को लेकर आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के कथित कमांडर ने रेलवे जंक्शन, बरेली को बम से उड़ाने को धमकी दी है. खुद को इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) का एरिया कमांडर कहने वाले मुन्ने खां उर्फ मुल्ला ने जंक्शन अधीक्षक को डाक से धमकी भरी चिट्ठी भेजी है. आईएम की इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया. प्रशासनिक अफसरों व पुलिस टीम ने चप्पा चप्पा छानकर जंक्शन क्षेत्र के संदिग्ध लोगों की तलाश में खुफिया टीमें जुट गई हैं.

बता दें, बरेली में पिछले दो साल से जनपद में कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल की चिंगारी सुलग रही है. इस बार कांवड़ यात्रा शुरू होते ही आतंकी संगठन की धमकी मिलने से पुलिस और प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई हैं. चिट्ठी में कांवड़ियों के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है.

बुधवार को स्टेशन अधीक्षक ने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के एरिया कमांडर की चिट्ठी डीएम को भेज जरूरी कार्रवाई करने को कहा. डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट समेत तमाम अधिकारियों को अलर्ट किया है. सिटी मजिस्ट्रेट ने एसपी सिटी को पूरा मामला बताया है. साथ ही आईएम की जंक्शन उड़ाने वाली चिट्ठी भी दी है.



सीओ सिटी अशोक कुमार यादव ने मामले को कहा कि खुफिया ईकाइयों को सक्रिय कर सघन चेकिंग शुरू करवा दी है.
(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें--

नाटकीयता भरा रहा कमलनाथ का BJP 'तोड़' बहुमत सिद्ध करना, जानिए कब-कब क्या हुआ

हाईप्रोफाइल सोसाइटी में लड़की के सामने बालकनी में नंगा हो गया शख्स, फिर...

साध्वी प्राची बोलीं- मुस्लिमों की बनाई कांवड़ न खरीदें कांवड़िए, माला और भाला साथ लेकर चलें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज