होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुलायम सिंह यादव को किडनी देने के लिए तीन सपा पार्षदों ने अखिलेश को लिखा पत्र, कही ये बात

मुलायम सिंह यादव को किडनी देने के लिए तीन सपा पार्षदों ने अखिलेश को लिखा पत्र, कही ये बात

Bareilly: बरेली के तीन पार्षदों ने मुलायम सिंह के लिए किडनी दान करने की जताई इच्छा

Bareilly: बरेली के तीन पार्षदों ने मुलायम सिंह के लिए किडनी दान करने की जताई इच्छा

Mulayam Singh Yadav Health Update: बरेली शहर के शास्त्री नगर वार्ड 49 से पार्षद गौरव सक्सेना, वार्ड 52 के बानखाना पार्ष ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बरेली के तीन सपा पार्षदों ने मुलायम सिंह को किडनी दान करने की जताई इच्छा
तीनों सपा पार्षदों ने इसके लिए अखिलेश यादव और मेदांता गुरुग्राम के निदेशक को लिखा पत्र
सपा पार्षदों ने कहा कि मुलायम सिंह के लिए किडनी दान करना गौरव की बात

बरेली. सपा संरक्षक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से पूरे देश में उनके शुभचिंतक दुआएं कर रहे हैं. बरेली में भी उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन और मस्जिद में दुआएं की गई. ऐसे में शहर के तीन पार्षदों ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर अपनी किडनी दान करने की घोषणा की है. सपा पार्षदों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ मेदांता हॉस्पिटल के निदेशक को भी पत्र लिखा है और मुलायम सिंह यादव को किडनी ट्रांसप्लांट करने का निवेदन किया है.

बरेली शहर के शास्त्री नगर वार्ड 49 से पार्षद गौरव सक्सेना, वार्ड 52 के बानखाना पार्षद शमीम अहमद और वार्ड 15 हजियापुर से सपा पार्षद रईस मियां अब्बासी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है. तीनों पार्षदों का कहना है कि उन्हें समाचार पत्र और टीवी चैनलों के माध्यम से मुलायम सिंह यादव के बीमार होने की सूचना मिली है. वह अपने नेता के बीमार होने से दुखी हैं और अपने नेता के लिए किडनी दान करने के लिए भी तैयार हैं. इतना ही नहीं सपा पार्षद गौरव सक्सेना का कहना है वह छात्र जीवन से समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं. जबसे नेता जी की तबीयत खराब होने की सूचना मिली है वह खुद कार्यकर्ताओं के संग यज्ञ पूजन कर रहे हैं. पूर्व में उन्हें भी उनके जन्मदिन पर कई वर्षों से रक्तदान करते आ रहे हैं.

नेताजी को किडनी देना गौरव की बात
गौरव सक्सेना ने कहा कि मुलायम सिंह यादव उनके अभिभावक की तरह हैं. उनके लिए किडनी दान करना गर्व की बात होगी. वहीं दूसरे पार्षदों का कहना है कि मुलायम सिंह यादव ने गरीबों और दलितों की आवाज उठाने का काम किया है. इसलिए मुलायम सिंह यादव के लिए किडनी दान करना उनके लिए गौरव का पल होगा.

मुलायम के किडनी फेल होने की बात
गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव की किडनी फेल होने की बात सामने आ रही है. जिसके बाद डॉक्टरों की टीम उन्हें CRRT सपोर्ट पर रखा है. डॉक्टरों का कहना है कि मुलायम सिंह की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

Tags: Bareilly hindi news, Mulayam Singh Yadav, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें