लाइव टीवी

बरेली: मल्टीमीडिया मोबाइल के लिए दोस्तों ने कर दी 9वीं क्लास के छात्र की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 12:48 PM IST
बरेली: मल्टीमीडिया मोबाइल के लिए दोस्तों ने कर दी 9वीं क्लास के छात्र की हत्या
बरेली में 9 वीं के दो छात्रों ने एक मोबाइल फोन के लि अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है. दरअसल देवरनिया थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले खेत में खून से लथपथ हालत में एक छात्र का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त अतीक अहमद के 15 साल के पुत्र नजीब के रूप में हुई थी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में मोबाइल फोन की खातिर दो दोस्तों ने 9वीं क्लास के एक छात्र की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार मोबाइल लूटने के बाद आरोपी दोनों दोस्तों ने छात्र की हत्या की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा करने का दावा किया है. जानकारी के मुताबिक देवरनिया थाना क्षेत्र में दो दिन पहले खेत में खून से लथपथ हालत में एक छात्र का शव मिला था. मृतक की पहचान अतीक अहमद के 15 साल के बेटे नजीब के रूप में हुई है.

अच्छा मोबाइल पाने के लिए रची साजिश: पुलिस

नजीब 9वीं क्लास में पढ़ता था और उसके पास नया मल्टीमीडिया मोबाइल था. नजीब के दोस्तों के पास अच्छा मोबाइल नहीं था. दोनों दोस्तों ने नजीब को फोन कर अपने पास बुलाया. दोस्ती की वजह से वो अपने दोनों दोस्तों से मिलने बुलाए गए जगह पर पहुंच गया. यहां उसके ही क्लास में पढ़ने वाले दोनों लड़कों ने नजीब से उसका मोबाइल छीन लिया और लोहे की सरिया से पीटकर उसकी हत्या कर दी. वारदात के काफी देर बाद दोनों आरोपी यह पता लगाने के लिए कि नजीब मर गया है या नहीं, उसके डेड बॉडी को देखने भी गए.

लूटा गया मोबाइल, हत्या में इस्तेमाल सरिया बरामद: एसएसपी

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की छात्र नजीब से लूटा गया मोबाइल और जिस सरिया से उसकी हत्या की गई थी, वो दोनों चीजें बरामद कर ली गई हैं. आरोपी दोनों छात्र नाबालिग हैं और नौवीं क्लास में पढ़ते हैं. दोनो छात्रों को किशोर न्यायालय (जुवेनाइल कोर्ट) में पेश किया गया, जहां से उन्हें किशोर सदन भेज दिया गया.

(रिपोर्ट: हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें
Loading...

बलिया: रेप पर बेतुका बयान देने वाले थानेदार को SP ने किया लाइन हाजिर..

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 1.5 लाख का इनामी बदमाश लक्ष्मण यादव ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...