लाइव टीवी

बरेली: तेज रफ्तार OD कार ने दारोगा और सिपाही को रौंदा, मौत

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 10:36 AM IST
बरेली: तेज रफ्तार OD कार ने दारोगा और सिपाही को रौंदा, मौत
दारोगा राजवीर सिंह

जानकारी के मुताबिक फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात दारोगा राजवीर सिंह और हेडकांस्टेबल रजनीश कुमार रात्रि गस्त के लिए ड्यूटी पर निकले थे.

  • Share this:
बरेली में रविवार देर रात तेज रफ्तार ऑडी कार ने मोटरसाइकिल सवार दारोगा और सिपाही को रौंद दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने ऑडी कार और उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी, एसपी देहात और सीओ के साथ पुलिस टीम ने घटना का जायजा लिया है. पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात दारोगा राजवीर सिंह और हेडकांस्टेबल रजनीश कुमार रात्रि गस्त के लिए ड्यूटी पर निकले थे. मोटरसाइकिल पर सवार दारोगा और हेडकांस्टेबल जैसे ही दोनो पुलिसकर्मी नेशनल हाइवे 24 पर पहुंचे ही थे. इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही ऑडी यूपी 25 सीएफ 6867 ने टक्कर मार दी.

दुर्घटनाग्रस्त बाइक


हादसे में दरोगा राजवीर सिंह और हेड कांस्टेबल रजनीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गये. एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि कन्हैया गुलाटी का बेटा गोपाल गाड़ी में बैठा था.  ड्राइवर आनंद शर्मा को फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने हिरासत में लिया है. फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया. थाना फतेहगंज पश्चिमी में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गई है. कार ड्राइवर चला रहा था या कोई और इसके लिए पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: SP सांसद आजम खां पर केस दर्ज, कानपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

VIDEO: विश्व हिन्दू महासंघ कार्यकर्ताओं ने कथित प्रदेश उपाध्यक्ष को दौड़ा-दौड़ाकर पीटारामविलास वेदांती ने बताया कब बनेगा राम मंदिर और कब हटेगा अनुच्छेद 370

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर