ट्रक ने कार को टक्कर मारी, दो युवकों की मौके पर ही मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 12:50 PM IST
ट्रक ने कार को टक्कर मारी, दो युवकों की मौके पर ही मौत
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर कस्बे के निकट एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर कस्बे के निकट एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बरेली स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बरेली ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ संसार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की दोपहर में बरेली के धीरज, हसरत, फैजान, अजय और तहसीन बाकरगंज से थाना फरीदपुर के भगवंतापुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे. देर रात ये लोग कार से घर लौट रहे थे. रास्ते में बीसलपुर बाईपास अंडरपास के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी.

दो कार सवारों की मौके पर ही हो गई मौत
सिंह ने बताया कि हादसे में कार सवार धीरज (18) और हसरत (20) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि फैजान, अजय और तहसीन गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी. सिंह ने बताया कि पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी है और थाना फरीदपुर में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गयी है. दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

शेहला की मुश्किलें बढ़ीं: फेक ट्वीट मामले की जांच करेगी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल

स्पा की आड़ में पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 थाई महिलाओं को बचाया गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...