Home /News /uttar-pradesh /

कृषि बिल को लेकर केन्द्रीय मंत्रियों ने लगाई चौपाल, किसानों को गिनाये फायदे, कांग्रेस पर हमला

कृषि बिल को लेकर केन्द्रीय मंत्रियों ने लगाई चौपाल, किसानों को गिनाये फायदे, कांग्रेस पर हमला

मुख्तार अब्बास नकवी ने एग्रीकल्चर बिल के फायदे गिनाए. (फाइल फोटो)

मुख्तार अब्बास नकवी ने एग्रीकल्चर बिल के फायदे गिनाए. (फाइल फोटो)

केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा जिन्हें "ब" से बैगन और "ब" से बर्गर में अंतर नहीं पता, ऐसे कांग्रेसी किसानों की हित की बात कर रहे हैं.

बरेली. कृषि बिल (Agriculture Bill) को लेकर बरेली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) और संतोष गंगवार (Santosh Gangwar) ने किसानों के बीच चौपाल लगाई. इस दौरान दोनों मंत्रियों ने किसानों को कृषि बिल के फायदे गिनाये. साथ ही कांग्रेस पर कृषि बिल और हाथरस की घटना को लेकर हमला भी बोला.

कांग्रेस पर निशाना 

दरअसल बरेली के मीरगंज तहसील के हुरहुरि गांव कृषि बिल को लेकर चौपाल लगाई गई. जिसमें बड़ी संख्या में किसान उपस्थित हुए. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और केंद्रीय मंत्री व बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने किसानों को कृषि बिल के फायदे बताये. वही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की जिन्हें "क" से कृषि "ख" से खेती में अंतर नहीं पता, ऐसे लोग किसानों का आंदोलन कर रहे हैं.

नकवी ने कहा जिन्हें "ब" से बैगन और "ब" से बर्गर में अंतर नहीं पता, ऐसे कांग्रेसी किसानों की हित की बात कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने हाथरस की घटना पर जहां कांग्रेस पर निशाना साधा, तो वहीं योगी सरकार की तारीफ भी की. नकवी ने कहा कि हाथरस की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, दुखद है, उसको कोई जस्टिफाई नहीं कर रहा. लेकिन यूपी सरकार ने कड़ी कार्रवाही की है.

'चल रहा है पॉलिटिकल पर्यटन का पारिवारिक पैकेज'

उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि अफसोस की बात है कि पॉलिटिकल पर्यटन का जो पारिवारिक पैकेज चल रहा है, जिसमें कभी भाई कभी बहन, कभी ये गिर रहे तो कभी वो उठ रहे, उनकी चिंता का विषय अपराध नहीं बल्कि सरकती हुई राजनैतिक जमीन है.

आपके शहर से (बरेली)

बरेली
बरेली

Tags: Agriculture Law, Farmers, Mukhtar abbas naqvi, Santosh Gangwar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर