लाइव टीवी

बरेली: पुलवामा हमले की तर्ज पर बच्चों समेत स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 9:12 AM IST
बरेली: पुलवामा हमले की तर्ज पर बच्चों समेत स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी
बच्चों समेत स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है की हमने स्कूल और प्रबंधक के घर के चेकिंग की थी. लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है और पुलवामा हमले जैसी घटना की बात कही गई है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन दहशत में है तो वहीं पुलिस ने कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिख जांच शुरू कर दी है. दरअसल कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा स्थित मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार को रविवार रात उनके घर के दरवाजे पर एक पत्र मिला. जिस पर लिखा था की ध्यान से सुनो तुम्हारे स्कूल और घर पर बम है. जिसका रिमोट मेरे पास है. सोमवा सुबह 7 से 8 बजे के बीच तुझसे एक पार्टी मिलेगी और उसके बाद पुलवामा हमले जैसा धमाका होगा. ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना वरना अंजाम बुरा होगा. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से स्कूल के प्रबंधक दहशत में है.

स्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार ने घटना की जानकारी शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारियो ने मौके पर जाकर चेकिंग की और स्कूल और प्रबंधक के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है. एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है की हमने स्कूल और प्रबंधक के घर के चेकिंग की थी. लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला. फिलहाल अज्ञात के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

रात में ही सूचना दी गई तो जांच के लिए सहारनपुर से बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया. इस दस्ते ने डॉग स्कवॉड के साथ स्कूल और प्रबंधक के घर के हर कोने की सघन जांच की. इस जांच में भी सब कुछ ठीक पाया गया तो पुलिस ने राहत की सांस ली. प्रबंधक ने बताया कि संभवत: किसी ने उन्हें डराने के लिए शरारत की थी. बहरहाल धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन और पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पत्र देखकर ऐसा लगता है की कही ये किसी छात्र की शरारत तो नहीं.

ये भी पढ़ें:



योगी सरकार का चौथा बजट 18 फ़रवरी को, स्वास्थ्य विभाग को है ये उम्मीदें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर