Home /News /uttar-pradesh /

सपा सरकार है और मेरे जेब में है... कांग्रेस को समर्थन देने वाले IMC के तौकीर पर बहू निदा खान ने लगाए गंभीर आरोप

सपा सरकार है और मेरे जेब में है... कांग्रेस को समर्थन देने वाले IMC के तौकीर पर बहू निदा खान ने लगाए गंभीर आरोप

UP Chunav:  तौकीर रजा ने कांग्रेस पर उठाये सवाल, लेकिन  राहुल और प्रियंका का किया समर्थन

UP Chunav: तौकीर रजा ने कांग्रेस पर उठाये सवाल, लेकिन राहुल और प्रियंका का किया समर्थन

UP Vidhan Sabha Chunav: निदा खान ने सपा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि 'सपा सरकार में हमारे ऊपर फर्जी मुकदमे लिखवाये गये. जब बीजेपी सरकार आयी तो वो बंद हुआ. अब वो चाह रहे हैं बीजेपी सरकार न आये. 2015 मे हमारी शादी हुयी थी. शादी के कुछ दिन बाद मेरा एग्जाम था. बीच एग्जाम से मुझे ले आये. उन्होंने कहा वो नहीं चाहते उनकी घर कि महिलाएं पढ़ें.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) को समर्थन का ऐलान करने वाले मुस्लिम धर्मगुरु और इत्तेहाद मिल्लत कौंसिल (IMC) के अध्यक्ष तौकीर रजा खान (Taukir Raza Khan) पर उनके खानदान की  बहू ने ही गंभीर आरोप लगाए हैं.  निदा खान (Nida Khan) ने कांग्रेस पर भी सवाल खड़े किए  तौकीर मियां जिस कांग्रेस कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं वह पार्टी लड़की हूं, लड़ सकती है  रही है. लेकिन तौकीर मियां अपने घर में ही लड़कियों और महिलाओं का सम्मान नहीं करते. निदा खान का कहना है कि तौकीर मियां के  उनका ससुराल में उत्पीड़न किया गया और उन्हें तीन तलाक दिया गया.

निदा खान ने न्यूज़18 से बातचीत में कहा, “जब तीन तलाक के लिये हमारी लड़ाई शुरु हुई थी, उस वक्त
तीन तलाक ऐसी तलवार थी जो लड़कियों पर लटकती रहती थी. उस वक्त सिर्फ बीजेपी ने हमारा साथ दिया. मौलाना ने खूब बयान दिया कि तीन तलाक होना चाहिये. मौलाना ने सोचा होता तो उनके खानदान में ही महिलाओं का उत्पीड़न नहीं होता. वह सिर्फ फतवा जारी करते हैं जिससे महिलाओं का उत्पीड़न होता है. “

सपा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए
इस दौरान निदा खान ने सपा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि ‘सपा सरकार में हमारे ऊपर फर्जी मुकदमे लिखवाये गये. जब बीजेपी सरकार आयी तो वो बंद हुआ. अब वो चाह रहे हैं बीजेपी सरकार न आये. 2015 मे हमारी शादी हुयी थी. शादी के कुछ दिन बाद मेरा एग्जाम था. बीच एग्जाम से मुझे ले आये. उन्होंने कहा वो नहीं चाहते उनकी घर कि महिलाएं पढ़ें. फिर दहेज को लेकर मारपीट शुरु कर दी. सझम होने के बाद भी उनका लालच नहीं गया. पांच महीने बाद मेरे साथ बहुत मारपीट की. मै अपने घर आ गयी. जब वो दूसरी शादी करने गये तो मै कोर्ट गई.”

कहते थे सपा सरकार है और सरकार मेरे जेब में है
निदा खान ने कहा कि उस वक्त वह कहते थे कि सपा सरकार है और सरकार मेरे जेब में है. जो हुआ कोर्ट में हुआ. सपा सरकार में मुकदमे नहीं लिखे गये. बीजेपी सरकार में मुकदमे लिखे गये. उन्होंने कहा किसी भी थाने में जाओ, सीएम हमारी जेब में है. कोई थाना केस नहीं दर्ज करता था. आज उन पर काफी सारे मुकदमे है. फिर उन्होंने फतवों का इस्तेमाल करना शुरु किया, वो एक एजेंडा होता है महिलाओं को दबाने के लिए.जब मेरे साथ मारपीट हुई तो सबसे पहले हमने तौकीर मियां को ही कहा. आज 7 साल हो गये पर उन्होंने घर की बहू के साथ इंसाफ नहीं किया, तो बाहर क्या करेंगे?

Tags: Bareilly city news, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर