Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: बरेली मैराथन विजेता को कांग्रेस ने दी स्कूटी, लॉक निकला खराब तो BJP ने कसा तंज

VIDEO: बरेली मैराथन विजेता को कांग्रेस ने दी स्कूटी, लॉक निकला खराब तो BJP ने कसा तंज

Bareilly: वीडियो में लड़की टूटी स्कूटी दिखाते हुए कह रही है कि इसकी वेल्डिंग की गई है.

Bareilly: वीडियो में लड़की टूटी स्कूटी दिखाते हुए कह रही है कि इसकी वेल्डिंग की गई है.

Bareilly News: बिशप मंडल इंटर कॉलेज में मंगलवार को हुई कांग्रेस की मैराथन में पहले स्थान पर आने वाली 11वीं की छात्रा विनीता गुर्जर को इनाम में स्कूटी दी गई थी. घर पहुंचकर छात्रा ने इनाम में टूटी स्कूटी देने का आरोप लगाकर वीडियो वायरल कर दिया. इस वीडियो में लड़की टूटी स्कूटी दिखाते हुए कह रही है कि इसकी वेल्डिंग की गई है और लॉक भी नहीं लग पा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’, के अभियान की कांग्रेस के नेताओं ने किरकिरी करा दी. बरेली जिले में मंगलवार को आयोजित मैराथन में स्कूटी जीतने वाली छात्रा को कांग्रेस के नेताओं ने टूटी स्कूटी दी. जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने वीडियो को ट्वीट कर इससे कांग्रेस के सत्ता के बाद का भ्रष्टाचार बताया. हालांकि न्यूज18 वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बिशप मंडल इंटर कॉलेज में मंगलवार को कांग्रेस के आयोजित मैराथन में पहले स्थान पर आने वाली 11वीं की छात्रा विनीता गुर्जर को इनाम में स्कूटी दी गई थी. घर पहुंचकर छात्रा ने इनाम में टूटी स्कूटी देने का आरोप लगाकर वीडियो वायरल कर दिया. इस वीडियो में लड़की टूटी स्कूटी दिखाते हुए कह रही है कि इसकी वेल्डिंग की गई है. जबकि लॉक भी नहीं लग पा रहा है.

इस वीडियो की जानकारी मिलने पर कांग्रेसी बुधवार को लड़की के घर पहुंचे. बाद में कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि उसकी स्कूटी की मरम्मत कराई गई. वहीं मैराथन विजेता विनीता गुर्जर ने बताया कि स्कूटी में टूट-फूट कोई नहीं है, थोड़ा स्क्रेच आ गई है. कल मेरे पास फोन आया था कि हम कांग्रेस पार्टी से है अगर गाड़ी में कोई टूट फूट है तो सही कराएंगे या दूसरी भिजवायेंगे.

सीएम योगी के सलाहकार ने कसा तंज

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने वीडियो को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने लड़कियों के लिए मैराथन का आयोजन किया. उन्होंने आरोप लगाया कि जीतने वाली लड़की को स्कूटी दी जो टूटी हुई थी और जिसका लॉक भी नहीं लगता था. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कांग्रेस. सत्ता के साथ भी और बाद भी.

Tags: All India Congress Committee, Bareilly news, CM Yogi, Priyanka gandhi, UP Congress, UP Election 2022, UP news, बरेली

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर