अपना शहर चुनें

States

UP Crime News: बरेली में 10 शादियां करने वाले नि:संतान व्यक्ति की हत्या, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में 10 शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्‍या (Murder) के मामले में पुलिस (UP Police) ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में 10 शादियां करने वाले निसंतान व्यक्ति की हत्‍या (Murder) के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बरेली के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने सोमवार को बताया कि जगन लाल यादव (50) की 20 जनवरी को हत्या कर दी गई थी. मामले में जगन लाल की भाभी मुन्नी देवी (48), भतीजा दर्शन सिंह (25), देव सिंह (30) और प्रह्लाद (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी कालीचरण फरार है. उसकी तलाश की जारी ही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार करने में सफलता पुलिस को मिलने की उम्मीद है.

बरेली पुलिस के अनुसार गिरफ्तार चार आरोपियों में मृतक की भाभी और भतीजा हत्या की साजिश में शामिल थे, जबकि देव सिंह और प्रह्लाद ने जगन लाल की हत्‍या की. उन्‍होंने बताया कि साजिश रचने वाले दर्शन सिंह ने ही अपने चाचा जगन लाल यादव की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. दर्शन सिंह ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके चाचा जगन ने 10 शादियां की थी, जिनकी पांच पत्नियों की पूर्व में मौत हो गयी थी और तीन उन्हें छोड़ कर चली गई. जबकि, दो पत्नियां उनके (जगन लाल के) साथ रह रही थीं.

संपत्ति विवाद में हत्या


थाना प्रभारी भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज त्यागी के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि संपत्ति को लेकर जगन लाल की हत्या की गई‌. प्रभारी निरीक्षक त्यागी ने बताया कि जगन की कोई संतान नहीं थी, इसलिए पड़ोस का एक युवक उनकी देखभाल करता था. जगन जमीन और बाकी संपत्ति उसी युवक के नाम करना चाहते थे. यह बात जगन की भाभी और भतीजे को पसंद नहीं थी. इसलिए उन्होंने साजिश रच कर जगन की हत्‍या करा दी. पुलिस के मुताबिक जगन की दोनों पत्नियों ने भी आरोप लगाया कि संपत्ति विवाद को लेकर उनके पति की हत्या की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज