2022 का विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा? जानें क्‍या बोले ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद

केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

बरेली पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2022 में होने वाले Assembly Election में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सरकार बनाएगी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीमए केशव प्रसाद मौर्य ने 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) को लेकर बड़ा बयान दिया. बरेली में 4 सौ करोड़ से निर्मित सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारा नेतृत्व सामूहिक है, हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व है, संसदीय बोर्ड है, ये सभी मिलकर तय करते हैं कि चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जैसे समाजवादी पार्टी, बसपा या कांग्रेस की तरह नहीं है.

इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर 2022 में चुनाव जीतेगी और वो भी बहुमत के साथ. इसके साथ ही एक बार फिर यूपी में बीजेपी की सरकार होगी. उन्होंने कहा कि जनता उनके साथ है और ये बात विपक्षियों को भी पता है इसलिए वे परेशान हैं.

विपक्ष नहीं चाहता बने राम मंदिर
अयोध्या को लेकर चल रहे विवाद पर भी केशव प्रसाद खुलकर बोले. उन्होंने सभी आरोपों को विपक्ष की साजिश करार देते हुए कहा कि ये सब एक सोची समझी साजिश है. मौर्य ने आरोप लगाया कि विपक्ष कभी भी नहीं चाहता था कि रामलला का मंदिर बने. और इसलिए अब अलग अलग मुद्दों को उठाकर मंदिर निर्माण में रुकावटें डालने की कोशिश की जा रही है.



किसी सरकार ने नहीं किया इतना काम
बीजेपी के शासन की तारीफ करते हुए केशव प्रसाद ने कहा कि राज्य में सपा, बसपा और फिर सपा की सरकार ने करीब 15 साल तक शासन किया. लेकिन राज्य में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया गया. अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ता गया. लेकिन हमने पिछले चार सालों में जितना काम किया है वो सभी को दिख रहा है. राज्य में विकास हुआ है, अपराध पर अंकुश लगा है.
बरेली पहुंचे केशव प्रसाद ने नवाबगंज के विधायक रहे स्वर्गीय केसर सिंह गंगवार के घर तक जाने वाले मार्ग का नाम उनके नाम पर रखा. गौरतलब है कि केसर सिंह का निधन कोरोना के चलते हो गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.