मजदूरों को रसायन से नहलाने का अमानवीय काम नहीं करे यूपी सरकार: प्रियंका गांधी
Bareilly News in Hindi

मजदूरों को रसायन से नहलाने का अमानवीय काम नहीं करे यूपी सरकार: प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने कहा है कि पहले से ही दुख-तकलीफों का सामना कर रहे कामगारों को रसायन से नहीं नहलाना चाहिए. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में मजदूरों को कथित तौर पर सैनेटाइजर से नहलाने की घटना को 'अमानवीय' बताया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश सरकार की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में मजदूरों को कथित तौर पर सैनेटाइजर से नहलाने की घटना को 'अमानवीय' बताया है. उन्होंने सोमवार को कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार को पहले से ही दुख-तकलीफों का सामना कर रहे कामगारों को रसायन से नहीं नहलाना चाहिए.
सेहत के लिए और खतरे पैदा हो जाएंगेउन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'उप्र सरकार से गुजारिश है कि हम सब मिलकर इस आपदा के खिलाफ लड़ रहे हैं लेकिन कृपा करके ऐसे अमानवीय काम मत करिए.' कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने कहा, 'मजदूरों ने पहले से ही बहुत दुख बर्दाश्त किए हैं. उनको रसायन डाल कर इस तरह नहलाइए मत. इससे उनका बचाव नहीं होगा बल्कि उनकी सेहत के लिए और खतरे पैदा हो जाएंगे.'


सैनेटाइजर के 5 लाख बॉटल दे रही है राजस्थान सरकार
प्रियंका गांधी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा उठाए गए कुछ कदमों का हवाला देते यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को भी ऐसा करना चाहिए. प्रियंका के मुताबिक ‘असाधारण समय में अभूतपूर्व फैसले भी लेने पड़ते हैं. राजस्थान सरकार 5 चीनी मिलों और 5 निजी डिस्टलरी से हर दिन सैनेटाइजर के पांच लाख बॉटल की आपूर्ति करवा रही है. इससे जमाखोरी भी नहीं होगी. दाम कम रहेंगे और हमारे स्वास्थ्य योद्धाओं की सुरक्षा बनी रहेगी.’ उन्होंने कहा कि यह कार्य उत्तर प्रदेश सरकार भी कर सकती है.



ये भी पढ़ें - 

Noida में डीएम ने तय किए आटा, चावल और दाल के दाम; अधिक पैसे लेने पर कार्रवाई

COVID-19: राजस्थान में एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित, अब तक 59 लोग पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज