• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बरेली: मौलाना का विवादित बयान, स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ देने का ऐलान

बरेली: मौलाना का विवादित बयान, स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ देने का ऐलान

जेल भेजा गया विवादित बयान देने वाला मौला फैजान रजा

जेल भेजा गया विवादित बयान देने वाला मौला फैजान रजा

Bareilly News: फैजान रजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मौलाना कह रहा है कि स्वामी दर्शन भारती मुस्लिमों की मुखालफत करते आ रहे हैं. फैजान ऐलान करते हैं कि जो भी स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करके लाएगा उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक मौलाना का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मौलाना उत्तराखण्ड रक्षा अभियान के संस्थापक स्वामी दर्शन भारती (Swami Darshan Bharti) को लेकर एक ऐलान करते हुए दिख रहे हैं. मौलाना कह रहे हैं कि कि स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देंगे. हालांकि पुलिस ने विवादित बयान देने वाले मौलाना  पर एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आते ही मौलाना ने अपने बयान का खंडन करते हुए कहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसलिए वह ऐसा विवादित बयान दे गया.

मौलानाओं के जहरीले बयानों ने बरेली को कई बार में बड़े दंगे की आग में झोंका है. ऐसे ही एक बयान अब बरेली के मदरसे के प्रबंधक हाफिज फैजान रजा ने दिया है. फैजान रजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मौलाना कह रहा है कि स्वामी दर्शन भारती मुस्लिमों की मुखालफत करते आ रहे हैं. फैजान ऐलान करते हैं कि जो भी स्वामी दर्शन भारती का सिर कलम करके लाएगा उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

मदरसा चलाता है हाफिज फैजान रजा
बता दें कि सिर कलम करके लाने वाले को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा करने वाले हाफिज फैजान रजा मदरसा तो चलाते ही हैं, साथ ही सर्व समाज संघटन नाम के एक संस्था का भी संचालन करते हैं. फैजान ने कहा कि इस्लाम के खिलाफ जो कोई भी बोलेगा उसका विरोध किया जाएगा. सोशल मीडिया पर बयान जारी होने के बाद इज्जतनगर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आनन-फानन में मौलाना फैजान को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज