Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly News: नाबालिग गर्भवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी ही निकला कातिल, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

Bareilly News: नाबालिग गर्भवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी ही निकला कातिल, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

बरेली: नाबालिग गर्भवती की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

बरेली: नाबालिग गर्भवती की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

Bareilly Murder Case: पुलिस के मुताबकि मृतका के गर्भवती हो जाने के बाद सामाजिक डर के कारण उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और जंगल में शव को फेंक कर फरार हो गया था.

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद के देवरिया थाना क्षेत्र में सप्ताह भर पूर्व हुई नाबालिग लड़की की हत्या (Minor Girl Murder Case) का खुलासा करते हुए पुलिस (Police) ने युवती के प्रेमी भगवत शरण को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबकि मृतका के गर्भवती हो जाने के बाद सामाजिक डर के कारण उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और जंगल में शव को फेंक कर फरार हो गया था. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी भगवत शरण को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त रस्सी बरामद करके आरोपी को जेल भेज दिया.

पुलिस की गिरफ्त आया शख्स गुलरिया निवासी भगवत शरण है, जिसने अपनी प्रेम कहानी का अपने ही हाथों खात्मा कर दिया. दरअसल भगवत शरण का अपनी ही गांव की एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग के दौरान ही मृतका 5 महीने की गर्भवती भी हो गई. प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद दोनों को सामाजिक डर सताने लगा और युवती युवक पर शादी करने का दबाव बनाने लगी.  शादी करने के बहाने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सुनसान इलाके में बुलाया और उसकी हत्या कर दी.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
घटना का खुलासा करते हुए एसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि देवरिया थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले एक लड़की की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया था. घटना के बाद से ही पुलिस को आरोपी की धरपकड़ के लिए लगाया गया था. जिसके बाद आज इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और स्वतंत्र गवाहों से बातचीत कर घटना का खुलासा किया गया है.

लड़की बना रही थी शादी का दबाव
पुलिस को जानकारी मिली कि देवरिया थाना क्षेत्र के गांव गुलरिया निवासी भगवत शरण का अपनी पड़ोसी लड़की के साथ प्रेम संबंध है और वह अब गर्भवती हो गई थी. गर्भवती होने के बाद भगवत शरण गर्भपात कराने की दवाइयां भी युवती को खिलाई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई. जिसके बाद उसने सुनसान इलाके में युवती को बुलाया और उसकी रस्सी से गला दबाकर कर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक कर फरार हो गया. घटना के एक सप्ताह बाद आज पुलिस ने भगवत शरण को गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त रस्सी भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bareilly hindi news, Bareilly latest news, Bareilly Murder, Bareilly news, Bareilly police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर