साक्षी-अजितेश की लवस्टोरी में यूपी पुलिस उठा सकती है ये कदम

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व DGP विक्रम सिंह ने बताया कि विधायक राजेश मिश्रा और अजितेश के नाम पर दर्ज लाइसेंसी हथियारों को थाने में जमा कराने की बात कही है.

NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 8:53 AM IST
साक्षी-अजितेश की लवस्टोरी में यूपी पुलिस उठा सकती है ये कदम
यूपी पुलिस उठा सकती हैं ये कदम
NAVEEN LAL SURI | News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 8:53 AM IST
बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की लवस्टोरी यूपी पुलिस के लिए 'सिरदर्द' बन गई है. रविवार को बरेली पुलिस ने दिल्ली से साक्षी और उसके पति अजितेश को अपनी सुरक्षा में ले लिया है. अब इस लवस्टोरी में पुलिस का रवैया क्या हो सकता है? इस पर बोलते हुए यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस IPC की धारा 107/116 यानी शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर सकती है. उन्होंने बताया कि साक्षी के विधायक पिता और उनका ग्रुप कोई हरकत न करे इसलिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी है.

जब्त हो सकते है लाइसेंसी हथियार

विक्रम सिंह ने बताया कि बीजेपी विधायक और अजितेश के नाम पर दर्ज लाइसेंसी हथियारों को थाने में जमा करा लेना चाहिए, जिससे दोनों पक्षों में शांति बनी रहे, क्‍योंकि तनाव को देखते हुए दोनों पक्ष कोई खतरनाक कदम उठा सकते हैं. यूपी के पूर्व डीजीपी कहते हैं कि पुलिस लड़का और लड़की पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर एक निजी मुचलके पर उनके हस्‍ताक्षर भी ले सकती है, ताकि दोनों पक्ष आपराधिक कदम न उठा सके.

साक्षी-अजितेश की लवस्टोरी


बरेली पुलिस को लेना चाहिए स्वत: संज्ञान

मीडिया रिपेार्ट का हवाला देते हुए पूर्व डीजीपी ने बताया कि साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. ऐसे मामलों में पुलिस को स्वत: संज्ञान लेकर जांच पड़ताल करनी चाहिए. साक्षी-अजितेश को पुलिस सुरक्षा देने के सवाल पर पूर्व डीजीपी ने कहा कि जब हम मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को सुरक्षा दे सकते हैं, तो इस नवविवाहित जोड़ों को देने में कोई एतराज नहीं है.

अजितेश ने क्यों डिलीट किया फेसबुक अकाउंट?
Loading...

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी


लव स्टोरी ट्विस्ट

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी. उन्होंने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई.

ये भी पढ़ें:

लव मैरिज मामला: HC में पेश होंगे साक्षी और अजितेश, लगाई है सुरक्षा की गुहार

गायों की मौतों पर CM योगी सख्त, अयोध्या व मिर्जापुर के 8 अफसर सस्पेंड

 
First published: July 15, 2019, 8:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...