सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की नोएडा फिल्म सिटी में तलाश कर रही UP पुलिस

वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आई बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा को सुरक्षा देने के लिए उत्तर प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:29 AM IST
सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की नोएडा फिल्म सिटी में तलाश कर रही UP पुलिस
साक्षी मिश्रा और उनके पति को सुरक्षा देने के लिए यूपी पुलिस नोएडा में तलाश कर रही है. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:29 AM IST
वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आई बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा को सुरक्षा देने के लिए उत्तर प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है. न्यूज18 पर खबर चलाए जाने के बाद साक्षी और उसके सुसराल पक्ष के लोगों को सुरक्षा देने के लिए बरेली से पुलिस टीम नोएडा के लिए रवाना हो गई है.

पुलिस टीम में एक सबइंस्पेक्टर, दो कॉन्स्टेबल और एक महिला कॉन्स्टेबल मौजूद है. नोएडा के फिल्म सिटी सेक्टर 16 में पुलिस साक्षी और उसके पति अजितेश की तलाश करेगी, क्योंकि इन लोगों का सही पता और फोन नंबर किसी के पास नहीं है. लेकिन पिछले दो दिन से न्यूज चैनलों से ये लगातार बातचीत कर रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस इनका तलाश करेगी, उसके बाद सुरक्षा मुहैया कराएगी.



डीजीपी ने कहा था- नहीं होगी सुरक्षा में कोई कमी
न्यूज18 इंडिया से साक्षी मिश्रा और उनके ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार को बातचीत की थी. बातचीत में उनलोगों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की. इसी दौरान चैनल के माध्यम से यूपी के डीजीपी ओपी सिंह से संपर्क किया गया, तभी डीजीपी ने कहा कि वे सुरक्षा की चिंता न करें. हमारी पुलिस 20 करोड़ लोगों को सुरक्षा दे रही है और इन्हें भी सुरक्षा में कोई कमी नहीं होगी. डीजीपी से मिले आश्वासन के बाद बरेली से एक टीम नोएडा के लिए रवाना हो गई है.

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें-

News18 से बोली साक्षी- सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है
Loading...

संभल: नमाज पढ़ने के विरोध में सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...