LIVE NOW

UP News Live Updates: बरेली में शातिर बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

Uttar Pradesh News, 28 December 2020 Live: गिरफ्तार बदमाश पप्पू पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक चोरी की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

Hindi.news18.com | December 28, 2020, 2:59 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 28, 2020
UP News Live Updates: बरेली में शातिर बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार

हाइलाइट्स

2:59 pm (IST)

रायबरेली: बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो युवकों को दी तालिबानी सजा, ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से युवकों की जमकर की पिटाई.  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल. सलोन कोतवाली क्षेत्र के सराय अख्तियार का मामला.

2:58 pm (IST)

उन्नाव: किसान आंदोलन को लेकर सरकार सतर्क। नोडल ऑफिसर नीलाब्जा चौधरी ने एसपी व डीएम के साथ की बैठक। किसान व जनता से बेहतर संवाद बनाने के नोडल ऑफिसर ने दिए निर्देश। किसान आंदोलन को लेकर बैठक की गई है. जनता से बेहतर संवाद बनाने की रहेगी प्राथमिकता। नोडल ऑफिसर की बैठक में डीएम रविंद्र कुमार, एसपी आनंद कुलकर्णी के साथ पुलिस अधिकारी रहे मौजूद

2:13 pm (IST)

अयोध्या: छात्र नेताओं के खिलाफ राष्ट्रद्रोह की मुकदमा दर्ज किए जाने का मामला. खबर चलने के बाद बैकफ़ुट पर आया पुलिस प्रशासन. आंदोलन करने वाले छात्रों के खिलाफ दर्ज राष्ट्रद्रोह के धाराओं को हटाया. साकेत महाविद्यालय के छात्र नेताओं के ऊपर था आरोप. जेएनयू के तर्ज पर साकेत महाविद्यालय में लगे थे नारे. नारे को संज्ञान में लेकर जिला प्रशासन ने प्रिंसिपल की तहरीर पर दर्ज किया था गंभीर धाराओं में मुकदमा.

1:05 pm (IST)

प्रयागराज: कांग्रेस नेताओं ने स्वराज भवन से निकाली संदेश पद यात्रा. पुलिस ने शहर अध्यक्ष नफीस अनवर समेत दो दर्जन कांग्रेस नेताओं को आनन्द भवन गेट से लिया हिरासत में. स्वराज भवन से कचहरी जा रहे थे कांग्रेसी नेता. शहीद पदमधर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे थे कांग्रेसी. देश में लोकतंत्र की बहाली की कांग्रेसी कर रहे हैं मांग. बीजेपी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या का लगाया आरोप. कहा कृषि सुधार कानून के जरिए किसानों के हक छीन रही केंद्र सरकार. कांग्रेस पार्टी अपने 136 वें स्थापना दिवस पर देश की हर विधानसभा में निकाल रही है संदेश पदयात्रा. हिरासत में ले जाने के दौरान कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई हल्की झड़प.

12:22 pm (IST)

मेरठ: पुलिस और गौकशो के बीच मुठभेड़. दिन निकलते ही हुई मुठभेड़ में बदमाश पप्पल घायल. मौके से भारी मात्रा में गोमांस व पशु कटान के औज़ार बरामद. पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया. किठौर थाना क्षेत्र के कायस्थ बढ्ढा गांव का मामला.

12:21 pm (IST)

शाहजहांपुर: 80 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार. 800 ग्राम चरस बाईक मोबाइल बरामद. नेपाल से लाकर कई जनपदों में की जा रही थी चरस की तस्करी. कटरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान की गिरफ्तारी.

11:00 am (IST)

औरैया: महिला ने तीन युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप. प्लांट में बर्तन धोने वाली महिला के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म.  महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजिकृत कर आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार. शहर कोतवाली क्षेत्र के जोगीपुर ग्राम के पास की घटना.

10:59 am (IST)

सुल्तानपुर: रोड पर घूम रहे छुट्टा जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गिट्टी से लदा हुए डंपर पलटा, डंपर चालक की मौके पर हुई मौत.बीती रात हुआ सड़क दुर्घटना. बल्दीराय थाना क्षेत्र के हलियापुर-कूरेभार रोड़ के भवानीगढ़ के पास की घटना.

10:57 am (IST)

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी की कब्र की फोटो वायरल. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फर्जी मर जाने वाली कब्र की तस्वीर. समाधि बनाकर उस पर लिखा हुआ है 'इस अंजुमन में आपको भी आना है दीवारों दर को ग़ौर से पहचान लीजिए। उसपर उनका पूरा पता दर्शाया गया है.

LOAD MORE
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक एग्रीकल्चर शोरुम में चोरी कर रहे शातिर बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (Police Encounter )हो गई. मुठभेड़ के बाअद टॉप-10 अपराधी तसलीम उर्फ पप्पू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. बिथरी चैनपुर थाना पुलिस की डोहरा रोड पर यह मुठभेड़ हुयी।गिरफ्तार बदमाश पप्पू पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक चोरी की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में तसलीम उर्फ़ पप्पू के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज