VIDEO: देखिए बरेली के शोरूम में लगी भीषण आग का विकराल रूप, लाखों का सामान स्वाहा

बरेली के शोरूम में लगी भीषण आग

आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है. शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जनपद के थाना प्रेमनगर क्षेत्र स्थित कृष्ण लीला कॉम्प्लेक्स के आर्ट अरीना शोरूम में गुरुवार को भीषण आग (Massive Fire) लग गई. आग का विकराल स्वरुप देखकर आस-पास अफरातफरी मच गई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड (Fire Brigade) की दो दर्जन गाड़ियों ने पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग में लाखों का सामान जलकर स्वाहा होने की बात कही जा रही है. आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है. शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है.

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के घर के पास है कॉम्प्लेक्स

आग की ऊंची-ऊंची लपटें और धुंए के गुबार का ये नजारा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के घर के बराबर में बने कृष्ण लीला कॉम्प्लेक्स की है, जहां आज सुबह अचानक आग लग गई. आग ने कुछ ही समय में विकराल रूप ले लिया जिससे आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि दमकल विभाग में फोन करने के करीब डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंची, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था. कॉम्प्लेक्स में आर्ट एरिना का शो रूम है, जिसमे आग लगी. इसके अलावा इसी कॉम्प्लेक्स में विहिप, बजरंग दल, संघ का कार्यालय भी है. दो दर्जन दमकल की गाड़ियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया.



जानमाल की क्षति नहीं

सीएफओ चंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि 6 बजे के आस-पास सूचना मिली कि आर्ट गैलरी में आग लगी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. अब आग पूरी तरह बुझ चुकी है. किसी भी तरह की जानमाल की क्षति नहीं हुई है. शोरूम में रखा सामान जल गया है. अब जांच के बाद आग लगने की वजह पता चलेगी.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या ढांचा ध्वंस मामला: अभियोजन की गवाही पूरी, 32 आरोपी कोर्ट में तलब

राजस्थान और MP के बाद झांसी में टिड्डी दल का हमला, 26 साल में पहली बार हुआ ऐसा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.