VIDEO: बरेली में बीडीओ ने बोनट पर युवक को लटकाकर 4 किमी तक दौड़ाई कार  

दरअसल, ग्रामीण रामनगर ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम से शौचालय की राशि के लिए फरियाद करने पहुंचे थे.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 2:00 PM IST
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 2:00 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रामनगर के ग्रामीण क्षेत्र में एक खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) ने एक युवक को अपनी कार के बोनट पर लटकाकर चार किलोमीटर तक कार दौड़ाई. वधिकारी के इस करतूत का वीडियो इन दिनों वायरल है.

दरअसल, ग्रामीण रामनगर ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम से शौचालय की राशि के लिए फरियाद करने पहुंचे थे. इस दौरान ग्रामीणों ने बीडीओ ऑफिस के सामने प्रदर्शन भी किया. गौतम जब ऑफिस से बाहर निकले तो लोगों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो रुके नहीं और कार चलाते रहे.

इस दौरान एक ग्रामीण ने बचने के लिए हाथों से कार का बोनट पकड़ लिया, लेकिन कार ने रफ्तार पकड़ ली. ऐसी हालत में बीडीओ ने ग्रामीण को सबक सिखाने के लिए कई किलोमीटर तक कार को चलाया. यह देखकर ग्रामीणों ने पत्थर लेकर बीडीओ को दौड़ाया, लेकिन उन्होंने कार नहीं रोकी. चार किमी दूर जाकर कार रोकी तब वह युवक बोनट से नीचे उतर सका.

फिलहाल, बीडीओ द्वारा ग्रामीणों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किए जाने की घटना की विभागीय जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है.

घटना से भड़के ग्रामीण बीडीओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आंवला थाने पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया. इस बीच जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले के वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है. पूरे मामले में विभागीय जांच के लिए सीडीओ की तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है. इन्हें सात दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं. यह कमेटी बीडीओ की भूमिका की जांच करेगी.
First published: April 13, 2018, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...