पार्किंग की चाबी लाने में हुई देरी तो दरोगा ने चौकीदार को बेरहमी से पीटा

चाबी लाने में देर हुई तो आगबबूला हुए दरोगा कुलदीप ने पार्किंग का गेट तोड़कर अपनी कार निकाल ली.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 5, 2018, 6:37 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 5, 2018, 6:37 PM IST
यूपी के बरेली में पार्किंग की चाबी लाने में थोड़ी सी देरी होने पर एक दरोगा ने चौकीदार को कार में डालकर बेरहमी से पीटा. पीटने के बाद दरोगा उसे थाने ले गया. जब चौकीदार की हालत ज्यादा बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, नेकपुर निवासी 22 साल के सुधाकर सोनकर गाड़ियों की एक पार्किंग में चौकीदारी का काम करता है. वहीं विशारतगंज थाने में तैनात दरोगा कुलदीप कुमार अपनी कार पार्क करते है. आज कुलदीप कहीं जा रहे थे. उन्होंने चौकीदार सुधाकर से पार्किंग का गेट खोलने को कहा. पार्किंग के गेट में ताला लगा था. ताला खोलने के लिए सुधाकर को चाबी लाने में थोड़ी सी देर हो गई. इससे आगबबूला हुए दरोगा कुलदीप ने पार्किंग का गेट तोड़कर अपनी कार निकाल ली.

पीड़ित सुधाकर सोनकर ने बताया कि दरोगा ने पार्किंग का गेट तोड़ दिया. जब इसके बारे में उससे कहा तो कुलदीप ने अपने दो साथियों के साथ मुझे कार में डाल लिया और फिर चलती कार में लात-घूंसों से पिटाई की. इसके बाद सुभाषनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

सुभाषनगर थाने में चौकीदार सुधाकर की हालत बिगड़ने पर उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए. चौकीदार के बयान के आधार पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने सीओ थर्ड को जांच के आदेश दिए है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...