जब दरोगा ने होमगार्ड से कहा- मनचाही ड्यूटी चाहिए तो एक रात के लिए बीवी को भेजो

HARISH SHARMA | News18Hindi
Updated: March 27, 2018, 8:35 AM IST

होमगार्ड पति दिनेश ने जब अपनी ड्यूटी चेंज करने के लिए उनसे अपिल की तो उन्होंने पहले तो पैसे मांगे. फिर जब पति ने कहा कि पैसे तो नहीं हैं, तो साहिबे आलम ने साफ शब्दों में कहा कि अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2018, 8:35 AM IST
  • Share this:
बरेली में ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड ने अपने अधिकारी पर अय्याशी के लिए लड़की की डिमांड करने का आरोप लगाया है. होमगार्ड का कहना है कि अधिकारी ने कहा कि अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो अगर मनचाही जगह ड्यूटी चाहिए तो.

दरअसल ट्रैफिक पुलिस में दरोगा साहिबे आलम के साथ एक महिला हाथापाई कर रही थी. लोगों ने जब शोर सुना तो इक्कठे हो गए. महिला, साहिबे आलम पर बहुत संगीन आरोप लगा रही थी. उसका कहना था उसके होमगार्ड पति दिनेश ने जब अपनी ड्यूटी चेंज करने के लिए उनसे अपिल की तो उन्होंने पहले तो पैसे मांगे. फिर जब पति ने कहा कि पैसे तो नहीं हैं, तो साहिबे आलम ने साफ शब्दों में कहा कि अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो.

होमगोर्ड ने पूरी बात जब बीवी को बताई ,तो गुस्से में तमतमाई बीवी सीधे साहिबे आलम के रूम में पहुंच गई. महिला का आरोप है कि आलम ने उसके साथ अश्लील हरकतें की. जिसके बाद दिनेश की पत्नी ने दरोगा को खूब खरी खोटी सुनाई. इसी बीच किसी ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली और वायरल कर दी. वहीं दरोगा ने अपनी फजीहत होते देख, गुनाह छुपाने के लिए होमगार्ड दिनेश पर सरकारी काम में बाधा डालने और गाली गलौज करने की एफआईआर शहर कोतवाली में दर्ज करवा दी.

इस पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक कमलेश बहादुर का कहना है कि होमगार्ड ने दरोगा साहिबे आलम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसकी जांच करवाई जा रही है. वहीं दरोगा को फिलहाल होमगार्ड की ड्यूटी लगाने के चार्ज से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ों

क्रॉस वोटिंग पर निलंबित विधायक ने अध्यक्ष को कहा 'लालची कुत्ता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2018, 10:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...