बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की उड़ी रातों की नींद, सामने आई ये वजह
Bareilly News in Hindi

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा की उड़ी रातों की नींद, सामने आई ये वजह
पति अजितेश के जेल जाने के बाद बेचैन है साक्षी मिश्रा.

मारपीट के आरोप में जेल में बंद पति अजितेश (Ajitesh) के साथ मुलाकात करने को बेचैन है साक्षी मिश्रा. COVID-19 की वजह से जेल में मुलाकातियों पर रोक ने उसे परेशान कर रखा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बरेली. बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) से प्रेम विवाह करने के बाद सुर्खियों में आए अजितेश अब सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक पति अजितेश (Ajitesh) के जेल जाने के बाद से साक्षी मिश्रा काफी बेचैन है. बताया जा रहा है कि साक्षी अपने पति से जेल में मुलाकात करना चाहती है, लेकिन कोरोना महामारी (COVID-19) को लेकर जेल में मुलाकात बंद चल रही है. अनऑफिशियल बातचीत में साक्षी बताती हैं कि मेरे पति अजितेश को पुलिस वालों ने फर्जी तरीके से फंसाया है. उन्होंने बताया कि 394 धारा का गलत उपयोग किया गया है.

सूत्र बताते हैं कि साक्षी गर्भवती है. ऐसे में वह अब अपने पति को बहुत मिस कर रही है. जहां एक तरफ परिवार वालों के खिलाफ जाकर अपनी मर्जी से अजितेश से प्रेम विवाह करने वाली साक्षी मिश्रा अब बीच भंवर में फंसकर रह गई है. क्योकि अब उसके जीवन का एक ही सहारा अब उसका पति है, जिसकी जमानत होना इतना असान नजर नहीं आ रही है. क्योंकि गुंडई करने के अलावा वह बाइक सवार के साथ मारपीट और लूट का आरोपी है. फिलहाल कोर्ट ने अजितेश के 14 दिन का न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

अजितेश पर मारपीट और लूट का आरोप



अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की महज इसलिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से उसकी SUV को ओवरटेक किया था. आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. अजितेश ने सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसको गंभीर चोटें आईं. अजितेश ने कुछ समय पहले पहले बीजेपी विधायक की पुत्री के साथ प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद अजितेश मीडिया की सुर्खियों में आ गया था.



सरेराह मारपीट का आरोप

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था. इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया. उन्होंने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की. आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था. पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं. अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई. वहीं, अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है. गौरतलब है कि अजितेश की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है. विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन भी मिली है.

 

ये भी पढ़ें-

UP की साइंस टीचर ने 13 महीने में एक साथ 25 स्कूलों में 'काम' कर कमाए 1 करोड़

48 साल के हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई
First published: June 5, 2020, 11:31 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading