होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बारात में जमकर लगाए ठुमके, जानिए पूरा माजरा

पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बारात में जमकर लगाए ठुमके, जानिए पूरा माजरा

 महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई. (Symbolic pic)

महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई. (Symbolic pic)

फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी. जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है. महिला ने पुलिस को कहा कि उससे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और वो खुद खुशी से इस शादी में शामिल हुई है. पत्नी की सहमति के चलते कोई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई. बताया जा रहा है कि शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी. महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल शादी के चार साल बाद भी दंपति के संतान नहीं थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी ने पति की दूसरी शादी की सहमति दे दी. पत्नी के मायके वालों ने शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी है लेकिन यहां पत्नी ने आगे आ कर पति के बचाव में खड़ी हो गई. पुलिस ने भी महिला की सहमति को देखते हुए पति के ऊपर कार्रवाही करने से इंकार कर दिया. प्यार, त्याग और आपसी सामंजस्य का यह किस्सा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

शादी के चार बाद नहीं हुई कोई संतान
बता दें कि बरेली में फरीदपुर के एक मोहल्ले में एक परिवार ने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के एक युवक से की थी. पति -पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे लेकिन इसके बावजूद चार साल तक महिला की संतान नहीं हुई. पति परेशान रहने लगा. पति ने संतान प्राप्ति के लिये दूसरी शादी करने की इच्छा व्यक्त की. जब पति ने पत्नी के सामने दूसरी शादी की बात कही तो पत्नी ने शादी के समय दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की ख़ुशी के लिए दूसरी शादी करने की बात को सहमति दे दी. फिर क्या था इसके बात पति का रिश्ता तय हो गया और पत्नी अपनी सौतन को लाने को खुशी- खुशी तैयार हो गई.

पत्नी की सहमति से पति ने की दूसरी शादी
फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी. बीते गुरुवार युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया. साथ ही उसकी पहली पत्नी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई. पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए. फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी. जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है. महिला ने पुलिस को कहा कि उससे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और वो खुद खुशी से इस शादी में शामिल हुई है. पत्नी की सहमति के चलते कोई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Tags: Bareilly news, Bareilly police, CM Yogi, Marriage Law, Marriage news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Wedding Function

अगली ख़बर