बरेली: पति को दूध में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, सिपाही संग गुजारती थी रात

पति को दूध में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी (file photo)

पति को दूध में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी (file photo)

Extramarital Affair: बरेली के एक सिपाही का सर्राफ की पत्नी पर आया दिल. सर्राफ को जब इस अवैध प्रेम संबंध का पता चला तो मचा बवाल. एसपी ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में एक सिपाही का वहां रहने वाले सर्राफ की पत्नी पर दिल आ गया. इसके बाद सिपाही ने सर्राफ की पत्नी को प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि वह उसके खातिर हर रोज अपने पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर सुला देती थी. सिपाही अपनी शादीशुदा प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंच गया. प्रेमिका के पति के देखने के बाद दोनों में कहासुनी हो गई. शुक्रवार देर रात सिपाही का हंगामा देख एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया.

दरअसल, बरेली के कैंट थाने में तैनात 2019 बैच के सिपाही डूयटी के दौरान कैंट थाना क्षेत्र में ही सर्राफा व्यापारी की पत्नी से दोस्ती कर ली. उसने महिला के घर भी आना जाना शुरू कर दिया. इसी दौरान सिपाही की महिला से फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई. सिपाही सर्राफा व्यापारी से भी से भी दोस्ती कर ली. इसके बाद सर्राफा व्यापारी की पत्नी और सिपाही के बीच प्रेम कहानी शुरू हो गई. दोनों फोन पर चैटिंग करते और वीडियो कॉल पर बात भी किया करते थे.

चित्रकूट जेल गैंगवार: मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी ने सरकार के सिस्टम पर खड़े किए ये सवाल!

बताया तो यह भी जा रहा है कि 6 महीने पहले सर्राफा व्यापारी ने पत्नी के मोबाइल फोन में सिपाही से हुई चैटिंग देख ली थी. जिसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ था. सिपाही और उसकी प्रेमिका के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी प्रेमिका के घर के पास ही कमरा ले लिया. रात के वक्त जब प्रेमिका का पति गहरी नींद में सो जाता, तो मौका लगते ही सिपाही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच जाता.
आपत्तिजनक हालत में पति ने पकड़ा

सिपाही की प्रेमिका अपने ही पति को गहरी नींद में सुलाने के लिए दूध में नींद की गोलियां दिया करती थी. देर रात तबियत ठीक न होने के कारण सर्राफा व्यापारी ऊपर कमरे में लेटा था, तभी रात एक बजे सिपाही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. सिपाही रात को प्रेमिका के साथ था, तभी प्रेमिका का पति आ गया. पत्नी को सिपाही के साथ देखकर उसने जमकर हंगाम किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही को थाने लेकर आई. जहां प्रेमिका ने प्रेमी के साथ ही रहने की बात कहकर पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया.

सिपाही को एसएसपी ने किया लाइन हाजिर



कैंट थाने के इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि दोनों में काफी दिनों से बातचीत हो रही थी. महिला को समझाकर उसके मायके वाले अपने साथ ले गए. सिपाही के खिलाफ अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. अगर शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने प्रेमी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज