बंधक बना दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, विरोध करने पर की पिटाई

शादी के बाद से पति व ससुराली दहेज से खुश नहीं थे. आरोप है कि एक महीने से उसका पति उसे अपने दोस्त आशीष श्रीवास्तव के साथ सोने का दबाव बना रहा था. मना करने पर पीटता था.

News18Hindi
Updated: March 30, 2018, 8:12 PM IST
News18Hindi
Updated: March 30, 2018, 8:12 PM IST
यूपी के बरेली में एक पति पर आरोप है कि उसने दोस्त से पत्नी का रेप करवाया. पत्नी का कहना है कि पति शादी में मिले दहेज से खुश नहीं था. इतना ही नहीं रेप का विरोध करने पर पति ने पत्नी को बांध कर खूब पीटा भी. फिलहाल इस मामले में केस दर्ज हो गया है और पुसिल आरोपों की जांच कर रही है.

दरअसल पीड़ित महिला की शादी नवंबर 2015 में करगैना के युवक से हुई थी. शादी के बाद से पति व ससुराली दहेज से खुश नहीं थे. आरोप है कि एक महीने से उसका पति उसे अपने दोस्त आशीष श्रीवास्तव के साथ सोने का दबाव बना रहा था, मना करने पर पीटता था. बीती 17 मार्च को उसे कमरे में बंधक बनाकर जबरन आशीष को भेजा और दुष्कर्म कराया.

पीड़िता ने सुभासनगर निवासी अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ दहेज प्रथा और रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति आशीष समेत चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस केस में एसपी सिटी ने बताया कि मामले को परामर्श केंद्र में भेजा गया है और इसकी जांच करवाई जा रही है.

ये भी पढ़ें

बालिका वधू की पुलिस से गुहार 'प्लीज मुझे बचा लो, मु्झे ससुराल नहीं जाना'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...