UP News: केस वापस नहीं लेने पर दबंगों ने युवक की मां के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, बेहोशी में रेप की कोशिश का भी आरोप

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Barelly) में हत्या (Murder) का मुकदमा वापस न लेने पर दबंग एक युवक के घर में घुस गए और घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में हत्या (Murder) का मुकदमा वापस न लेने पर दबंग बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं. आरोप लगे हैं कि दबंग ने युवक की मां के साथ मारपीट की और छेड़छाड़ करते हुए उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. दबंगों ने युवक की मां के गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली. बेहोशी की हालत में महिला से दुष्कर्म की कोशिश की गई. पीड़ित ने जब थाना बारादरी में शिकायत की तो पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज की और न ही महिला का मेडिकल कराया. इसके बाद पीड़ित युवक ने कोर्ट की शरण ली है. बरेली कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन नामजद समेत करीब 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित युवक का आरोप है कि पिता की हत्या में मुख्य गवाह जयकरन की हत्या भी आरोपियों ने करा दी थी.

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित युवक ने बताया कि राजनगर निवासी बाबूराम और नवादा शेखान निवासी राजेंद्र ने वर्ष 2009-10 में जहर देकर उनके पिता की हत्या कर दी थी. यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है. युवक का आरोप है कि बीते 10 फरवरी को उसके घर पर राजेंद्र और बाबूराम अपने साथ 7-8 लोगों को लेकर आए. उस वक्त उनकी मां घर में अकेली थीं.

कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई

आरोपियों ने पीड़ित की मां से हत्या का मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया. आरोप है कि जब पीड़ित की मां ने मना किया तो आरोपियों ने मारपीट करते हुए उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और गले में पड़ी सोने की चेन भी छीन ली. आरोप यह भी है कि बेहोशी की हालत में आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश भी की. गंभीर अपराध होने के बाद जब युवक थाना बारादरी में अपनी मां के साथ पहुंचा तो पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज की और न ही उसकी मां का मेडिकल परीक्षण कराया. इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं मे एफआईआर दर्ज की गई है. बारादरी थाना प्रभारी शीतांशु शर्मा का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज