लव मैरिज करने पर घरवालों ने युवती को ससुराल से जबरन उठाया, सरेराह डंडों से पीटा

एक महिला की सरेआम पिटाई और दिनदहाड़े अपहरण की घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी की है.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 1:48 PM IST
लव मैरिज करने पर घरवालों ने युवती को ससुराल से जबरन उठाया, सरेराह डंडों से पीटा
युवती को जबरन बाइक से उठा ले जाते मायके वाले
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 1:48 PM IST
बरेली में महिलाओं पर जुर्म थमने का नाम नही ले रहा है. ताजा मामला बरेली का है जहां प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. युवती के विरोध करने पर डंडों से उसकी पिटाई की गई. चौंकाने वाली बात ये रही कि इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बन घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया. पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक महिला की सरेआम पिटाई और दिनदहाड़े अपहरण की घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी की है. दरअसल दो दिन पहले भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घाघोरा घघोरी गांव में कुछ लोग गुरुबचन सिंह के घर आये और उसकी पत्नी को ले जाने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसे पीटा और उसकी पत्नी को भी पीटा और दिनदहाड़े अपहरण करके ले गए.

गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है गुरबचन


मामला अंतरजातीय विवाह से जुड़ा

दरअसल मामला प्रेम प्रसंग और अंतरजातीय विवाह से जुड़ा है. युवती कुर्मी है और उसका पति गुरुबचन अनुसूचित जाति से है. युवती की बहन की भी शादी उसी घर में हुई है. एक साल पहले दोनों ने घर से भागकर लव मैरिज की जिसके बाद दोनों शहर छोड़कर कही और जाकर रहने लगे. चार दिन पहले ही दोनों गांव वापस आए थे. इसकी भनक जब युवती के परिवार वालों को लगी तो वे लोग उसकी ससुराल पहुंच गए और उसे मारपीट कर जबरन उठा ले गए.

युवती की बहन ने बताया कि उसके मायके वाले अरविंद, रणबीर सिंह, महिपाल सिंह, अमर सिंह, रिपांशु, संजय और साथ में कुछ अज्ञात लोगों ने गुरबचन सिंह के घर पर हमला बोल दिया. जिसमें असलहों से लैस लोगों ने लाठी-डंडों से गुरबचन को बुरी तरह पीटा और उसकी पत्नी का अपहरण करके ले गए.

युवती बरामद, लेकिन गिरफ़्तारी अब तक नहीं
Loading...

गुरबचन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोजीपुरा ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सोनम को बरामद कर लिया, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में आईपीसी की धारा 147, 148, 364, 452, 323, 504, और SC/ST के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं अब जब वीडियो सामने आ गया है तो पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

OBC टू SC के दांव पर ओमप्रकाश राजभर ने योगी को घेरा, कहा- मुर्ख बना रही सरकार

मुजफ्फरनगर: बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर कुख्यात को छुड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...