पुलिसवालों को ट्रेनिंग देते-देते युवती को सिपाही से हुआ प्यार, शादी से इनकार पर खा लिया जहर, फिर...

बरेली एक युवती ने सिपाही के प्यार में जहर खाकर जान देने की कोशिश की है.

बरेली एक युवती ने सिपाही के प्यार में जहर खाकर जान देने की कोशिश की है.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. ये युवती 112 पीआरवी के पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग देती है. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 7:17 AM IST
  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग देने वाली एक युवती ने सिपाही के प्यार में जहरीला पदार्थ खा लिया. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने युवती के परिजनों को जहरीला पदार्थ खाने की सूचना दी, जिसके बाद युवती के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए. जहर खाने से पहले युवती ने सिपाही के खिलाफ एक नोट भी लिखा था. नोट में युवती द्वारा लिखा गया है कि उसकी मौत का जिम्मेदार सिपाही है.

दरअसल, संभल (Sambhal) की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बारादरी के सुरेश शर्मा नगर में किराये के मकान में रहती है. युवती बरेली जोन में 112 PRV पर तैनात पुलिसकर्मियों को डिवाइस ऑपरेट करने की ट्रेनिंग देती है. इसी दौरान युवती का पीलीभीत में तैनात सिपाही से प्रेम प्रसंग हो गया था. पता चला है कि पिछले 1 साल से लगातार सिपाही युवती को शादी का झांसा दे रहा है. युवती ने जब शादी करने की बात कही तो सिपाही ने इंकार कर दिया. सिपाही के इनकार के बाद युवती ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की.

जहर खाने के बाद किया पुलिस को फोन

जहर खाने के बाद खुद ही पुलिस को फोन करके इसकी सूचना भी दी. सूचना पर इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र में तैनात यूपी 112 की पुलिस टीम ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. युवती की हालत को देखने के बाद जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि यदि युवती को समय पर अस्पताल नहीं लाया जाता तो उसकी जान भी जा सकती थी. यूपी-112 के सिपाहियों की सूझबूझ से ही युवती जहर खाने के बाद भी जिंदा है. युवती के परिजनों ने भी यूपी-112 के सिपाहियों का आभार व्यक्त किया है.
कौन सिपाही है? पता लगाया जा रहा: एसएसपी

घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि एक युवती ने जहर खा लिया है. युवती को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. एसएसपी का यह भी कहना है कि युवती का किसी सिपाही के साथ में प्रेम प्रसंग बताया गया है. कौन सिपाही है? इसका पता लगाया जा रहा है. उसके बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज