लाइव टीवी

शाहजहांपुर: पांच शादी करने वाले साधु पर लगा देह व्‍यापार कराने का आरोप, DIG ने उठाया ये कदम
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 11:21 AM IST
शाहजहांपुर: पांच शादी करने वाले साधु पर लगा देह व्‍यापार कराने का आरोप, DIG ने उठाया ये कदम
बात ना मानने पर करता है मारपीट. (सांकेतिक फोटो)

अनुज चेतन सरस्वती (Anuj Chetan) पर महिलाओं ने नशीला इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी से शिकायत की है.

  • Share this:
शाहजहांपुर. एक बार फिर जनपद शाहजहांपुर सुर्खियों में है. यहां एक और साधु की अय्यासी का खुलासा हुआ है. आरोपी साधु ने एक-दो नहीं, बल्कि पांच शादियां की हैं. यही नहीं वह महिलाओं को नशीला इंजेक्शन देकर उन्‍हें देह व्यापार करने के लिए भी मजबूर करता था. इस मामले में पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय (DIG Rajesh Kumar Pandey) से शिकायत की है. इसके बाद डीआईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी साधु के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

महिलाओं ने लगाए ये आरोप
बरेली के डीआईजी राजेश कुमार पांडेय से शिकायत करते हुए महिलाओं ने अनुज चेतन सरस्वती नामक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिलाओं का आरोप है कि अनुज चेतन सरस्वती साधु के रूप में वहशी है. तंत्र विद्या कर महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है. महिलाओं का आरोप है कि इस साधु ने अब तक पांच शादियां की हैं. आरोप है कि वह अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हें नशीला इंजेक्शन देता था और देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है. आरोप है कि जो महिला उसकी बात नहीं मानती उसके साथ मारपीट की जाती थी. महिलाओं का कहना है कि उसकी एक पत्नी आत्महत्या कर चुकी है, जबकि बाकी पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं.

डीआईजी ने कही ये बात

इस मामले में डीआईजी राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि शाहजहांपुर की कुछ महिलाएं उनके पास आई थीं. उन्होंने अनुज चेतन सरस्वती पर आरोप लगाया है कि उसने 5 शादियां की हैं. महिलाओं ने कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए हैं, जिनके आधार पर लगता है कि आरोपी साधु महिलाओं के साथ अमानवीय व्‍यवहार करता है. डीआईजी ने शाहजहांपुर पुलिस को मामले की तीन दिन के अंदर जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

 

ये भी पढ़ें-अखिलेश का बड़ा बयान, बोले- जनता का BJP से मोहभंग, गिने-चुने दिन ही रह गए हैं 

23 बच्‍चों को बंधक बनाने वाले सिरफिरे की बेटी को IG मोहित अग्रवाल ने लिया गोद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर