Bareilly News: युवक ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

युवक ने किया तमंचे पर डिस्को

युवक ने किया तमंचे पर डिस्को

वायरल वीडियो (Viral Video) में इन लोगों को न तो कानून का खौफ है, और न ही जेल जाने की चिंता.

  • Share this:

बरेली. कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण (Corona Infection) के बीच उत्तर प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) जारी है. इसी बीच बरेली (Bareilly) जिले में शनिवार को सोशल मीडिया पर पिस्टल पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां कुछ युवक हथियारों के संग डांस कर रहे हैं. बरेली पुलिस इस वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है. वीडियो सीबीगंज के नदोसी गांव का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने ट्विटर के जरिए पुलिस से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वायरल वीडियो में इन लोगों को न तो कानून का खौफ है, और न ही जेल जाने की चिंता. लोगों के मन में खौफ बैठाने के लिए अवैध हथियारों के साथ युवक डांस कर रहे हैं.

Youtube Video

दरअसल राजा नाम के एक युवक ने बरेली पुलिस के अफसरों को ट्वीट करते हुए बताया है कि सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव नदोसी में एक युवक अवैध हथियारों के साथ डीजे पर डांस कर रहा है. युवक के हाथ में दो-दो अवैध हथियार है. युवक पार्टी में दोनों हथियारों को खुलेआम लहरा रहा है और उसके बाद हथियारों को अपने पेंट में छुपा लेता है. इंस्पेक्टर सीबीगंज धर्मेंद कुमार का कहना है कि डीजे पर डांस के साथ हथियार लहराने के वीडियो की पुष्टि नहीं हो पा रही है. हमारी पुलिस टीम वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है.

बिजनौर: सपा MLA समेत 35 नेताओं के खिलाफ FIR, सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां
बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है, आज भी पूरे प्रदेश में 25 हजार से अधिक मामले आए हैं. बीते 24 घंटों में कोरोना के 28,076 मामले सामने आए हैं. वहीं कुल 372 लोगों की मौत हो गई. यूपी में अब तक कुल चार करोड़ 25 लाख 649 टेस्ट हो चुके हैं. बीते 24 घंटे में 241403 टेस्ट हुए हैं. कोविड की शुरुआत से अब तक यूपी में कुल 14 लाख 53 हजार 679 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज