ई-रिक्शा की बैटरी के लिए सालों की दोस्ती पर लगाया कलंक, कर दी दोस्त की हत्या
Bareilly News in Hindi

ई-रिक्शा की बैटरी के लिए सालों की दोस्ती पर लगाया कलंक, कर दी दोस्त की हत्या
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी विशाल और इसाक

पुलिस (Police) की पूछताछ में विशाल ने अपने गुनाह को कबूल करते हुए बताया कि उसने कमल को बड़ा बाईपास पर ले जाकर इसाक की मदद से उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
बरेली. यूपी के बरेली में दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की महज इसलिये हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि वे उसके ई रिक्शे (E-Rickshaw) में लगी बैटरी (Battery) चुराना चाहते थे. इस वजह से ई रिक्शा बुक कर सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों दोस्तों ने अपने दोस्त की ईंट से कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना से पर्दा उठाया.

चार नई बैटरी देखकर खराब हो गई नीयत 

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी विशाल गुप्ता ही वो शख्स है, जिसने दोस्ती के रिश्ते को बदनाम किया. दरअसल विशाल की कमल से काफी घनिष्ठ दोस्ती थी. दोनों ई-रिक्शा चलाते थे. कमल ने हाल में अपने ई-रिक्शा में चार नई बैटरी लगवाई थीं. नई बैटरी को देख विशाल की नीयत खराब हो गई. और उसने अपने एक साथी इसाक की मदद से कमल को एकांत में ले जाकर ईंट से कूच कर मार डाला. हत्या को 6 जून को अंजाम दिया गया.



पुलिस ने चार दिन के अंदर किया खुलासा 
पुलिस की पूछताछ में विशाल ने अपने गुनाह को कबूल करते हुए बताया कि उसने कमल को बड़ा बाईपास पर ले जाकर इसाक की मदद से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के बाद कमल के ई-रिक्शा को बरामद कर लिया था. लेकिन बैटरी गायब थी. पुलिस ने चार दिन अंदर विशाल और उसके साथी इसाक को गिरफ्तार कर पूरी घटना से पर्दा उठाने का दावा किया.

गायब बैटरी से ही मिली सुराग

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि केस की गुत्थी काफी उलझी हुई थी, लेकिन गायब बैटरी से सुराग मिली और सच्चाई को पुलिस सामने ला पाई. उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा की बैटरी के लिए दोस्त विशाल ने कमल की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- फेसबुक से शुरू हुआ प्यार, तीन महीने बाद लड़की ने लड़के के घर पहुंच रचाई शादी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading