होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लिव-इन में रह रहे युवक ने किया शादी से इनकार, बना रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

लिव-इन में रह रहे युवक ने किया शादी से इनकार, बना रहा था धर्म परिवर्तन का दबाव

पहले उसने दोस्ती की और फिर उसने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और गर्भवती होने पर शादी से इनकार कर दिया, ...अधिक पढ़ें

    यूपी के बरेली जिले से लव, सेक्स और धोखे का मामला मामने आया है. पर इस केस में एक ट्विस्ट भी है वह है धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का. एक लड़की का आरोप है कि एक मुस्लिम युवक ने उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और गर्भवती होने पर शादी से इनकार कर दिया.

    शादी का दवाब बनाने पर युवक ने कहा कि उससे शादी करने से पहले लड़की को धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा और गो-मांस खाना पड़ेगा तब ही वह निकाह करेगा. इन सभी शिकायतों को लेकर पीड़ित युवती ने आईजी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

    युवती का आरोप है कि उसकी मुलाकात एक लड़के से जिम में हुई. उसके माथे पर टिका, हाथ में कलावा बंधा हुआ था. पहले उसने दोस्ती की और फिर उसने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो उसने बताया कि वह गोलू नहीं आमिर है. आमिर ने युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. युवती का आरोप है कि आरोपी ने कहा कि वह पहले धर्म परिवर्तन करे और गो-मांस खाए तभी वह निकाह करेगा.

    युवती का कहना है कि अब आमिर उसे धमका रहा है और 20 लाख रुपए लेकर वह छुटकारा चाहता है. युवती का कहना है कि उसकी एक साल की मासूम बच्ची और उसकी जान को खतरा है. अगर पुलिस से उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह लखनऊ जाकर सीएम योगी से इंसाफ की गुहार लगाएगी.

    ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देगा शिया मुसलमानों का संगठन ‘RSS’

    वही इस मामले में आईजी रेंज डीके ठाकुर का कहना है कि पीड़ित युवती उनके पास आई थी और उसने बताया कि एक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर संबंध बनाए और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने धर्म परिवर्तन करने को कहने लगा. आईजी ने मामले की जांच के आदेश दिए है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

    ये भी पढ़ें: एक थप्पड़ की कीमत 8 साल के मासूम को अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी

    Tags: Bareilly news, Love Sex aur Dhokha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें