बस और पिकअप की टक्कर में तीन की मौत, 8 की हालत गंभीर

ये हादसा उस वक्त हुआ जब मूड़घाट चौराहे पर गोरखपुर की तरफ से बस तेज स्पीड में आ रही थी. वहीं आम से लदी एक पिकअप फैजाबाद की तरफ से बस्ती आ रही थी. तभी इन दोनों में भिड़ंत हो गई. इस दौरान तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.


Updated: June 11, 2018, 9:12 AM IST

Updated: June 11, 2018, 9:12 AM IST
यूपी के बस्ती जिले में सदर कोतवाली के मूड़घाट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां बस और पिकअप की टक्कर में तीन लोगों की मौत  हो गई, जबकि इस दौरान 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए . स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां सबकी हालत नाजुक है.

ये हादसा उस वक्त हुआ जब मूड़घाट चौराहे पर गोरखपुर की तरफ से ट्रेवल प्वाइंट की बस तेज स्पीड में  आ रही थी. वहीं आम से लदी एक पिकअप फैजाबाद की तरफ से बस्ती आ रही थी. तभी आम से लदी पिकप अचानक नेशनल हाइवे-28 से बस्ती शहर में मुड़ी. पिकअप के अचानक मुड़ने की वजह से तेज स्पीड में बस पिकअप से टकरा गई.

बस और पिकअप की इस टक्कर में पिकअप के परखच्चे उड़ गए. इस दौरान पिकअप में बैठै सवार तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस पिकअप से टकरा कर अनियंत्रित होकर सर्विस रोड पर पैदल जा रहे  लोगों को रौंदते हुए सामने से आ रही कार से टकरा गई. इस दौरान कार में सवार चार लोग गंभीर रूप  से घायल हो गए.  इस हादसे में कुल आठ लोग घायल हो  गए.

इस हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर  पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल  में भर्ती करा दिया.

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर