• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Basti News: नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, कन्टेनर में पीछे से घुसी कार

Basti News: नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, कन्टेनर में पीछे से घुसी कार

UP: बस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की माैत हो गई है.

UP: बस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की माैत हो गई है.

Basti News: कार लखनऊ से बस्ती आ रही थी. कार में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई. एक बच्ची सुरक्षित निकाल ली गई है, वहीं 1 की हालत गम्भीर है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:

बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) में भीषण सड़क हादसे (Massive Road accident) में 5 लोगों की मौत (5 People Died) हो गई है. नगर थाना के नेशनल हाइवे 28 के पुरैना चौराहे पर ये हादसा हुआ. यहां कन्टेनर में पीछे से कार घुस गई. कार लखनऊ से बस्ती आ रही थी. कार में 7 लोग सवार थे, जिनमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई. एक बच्ची सुरक्षित निकाल ली गई है, वहीं 1 की हालत गम्भीर है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. ने इस हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शवों को बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. कार को गैस कटर से काटा गया, जिसके बाद एक-एक करके शव निकाले गए. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कार को गैस कटर से काटकर शव निकाले गए

basti accident, NH 28 accident, UP News,

UP: बस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की माैत हो गई है.

वहीं दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया है.

जानकारी के अनुसार सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एनएच-28 पर एक होटल के पास खड़े कंटेनर में पीछे से जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ट्रक में फंस गई, जिसके बाद गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला गया. कार में 13 वर्षीय अनम सुरक्षित बच गई है, इनके अलावा अब्दुल अजीज, नरगिस तवस्सुम, एनम, 10 वर्षीय तिउरा, 6 वर्षीय सुबा की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा परिवार लखनऊ के शारदानगर में रहता था.

मूलरूप से बिहार राज्य के भागलपुर के रहने वाले थे. मृतक अब्दुल का ससुराल झारखंड में है. सास की मौत की खबर मिली तो परिवार के साथ भोर में ही निकल पड़े. शारदानगर का ही रहने वाला अभिषेक गाड़ी चला रहा था. जिस वक्त हादसा हुआ सब लोग कार में सो रहे थे.

एक्सीडेंट में सुरक्षित बची अनम ने बताया हम सो रहे थे, अचानक तेज आवाज के साथ टक्कर हो गई, हम सब फंस गए थे. चारों तरफ खून ही खून था. कोई बोल नहीं पा रहा था.

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस और अन्य टीमों की मदद से गाड़ी में फंसे शवों को निकाल गया. एक बच्ची सुरक्षित है. परिजनों को घटना की सूचना दी गई है. परिजन बस्ती पहुंच गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज