Assembly Banner 2021

बस्ती: खराब बस को धक्का लगा रहे थे यात्री, पीछे से आए ट्रक ने कुचला, 6 की मौत

मृतक इसी रोडवेज बस को धक्का लगा रहे थे

मृतक इसी रोडवेज बस को धक्का लगा रहे थे

प्रयाग डिपो की बस छावनी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर ख़राब हो गई. इसके बाद बस ड्राइवर के कहने पर आठ यात्री बस को धक्का लगाने उतरे तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में एनएच-28 पर सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा होने की खबर है. हादसे में 6 यात्रियों के मरने की खबर है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. इस सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों का बस्ती के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में हुई है.

हादसा उस वक्त हुआ जब प्रयाग डिपो की बस छावनी थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर ख़राब हो गई. इसके बाद बस ड्राइवर ने यात्रियों से धक्का लगाने के लिए कहा. आठ यात्री बस को धक्का लगाने उतरे तभी पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. दो अन्य यात्री घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाई. पुलिस ने लापरवाही से ट्रक चलाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मरने वालों की शिनाख्त अवधेश कुमार पांडेय, रमेश कुमार, प्रदीप कुमार, इन्द्रसेन वर्मा के रूप में हुई है. दो अन्य मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.



ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज