बस्ती: 'सिंघम स्टाइल' दिखाने पर फंसे यूपी पुलिस के अफसर, SP ने किया लाइन हाजिर
Basti News in Hindi

स्वाट टीम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया. एसपी पंकज कुमार ने स्वाट टीम प्रभारी सहित पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बस्ती पुलिस की स्वाट टीम का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह और उनके सहयोगी हाथों में हथियार लेकर फिल्मी अंदाज में बाग में टहल रहे हैं और इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गीत बज रहा है. इस वीडियो के जरिए स्वाट टीम खुद को किसी फिल्मी हीरो की तरह दिखाने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो को स्वाट टीम के प्रभारी विक्रम सिंह ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लगाया हुआ है.

स्वाट टीम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया. एसपी पंकज कुमार ने स्वाट टीम प्रभारी सहित पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया. इस मामले की जांच का आदेश सीओ सिटी आलोक सिंह को दिया गया है. एसपी का कहना है कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने बताया कि वीडियो में स्वाट टीम के प्रभारी विक्रम सिंह के अलावा चार हेड कांस्टेबल भी हैं. हाथों में हथियार लेकर इस तरह से प्रदर्शन करना ठीक नहीं है.

हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के एजेंट से 2.5 लाख की लूट करने वाला गिरफ्तार
वहीं एसपी पंकज कुमार ने एक अन्य मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बिहार में 2.5 लाख की लूट कर फरार लुटेरे को बस्ती पुलिस ने अरेस्ट किया है. पकड़े गए लुटेरे के पास से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई है. पकड़ा गया शातिर लुटेरा मंजूर बिहार के बितियाह जिले का रहने वाला है. बिहार में इसने 26 जून को हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड के एजेंट से 2.5 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट की रकम को लेकर आरोपी यूपी चला आया, कुछ दिन गोरखपुर में रहा फिर बस्ती के गौर थाना क्षेत्र के बभनान रेल्वे स्टेशन पर गुटखा खरीदने व बेचने का काम करने लगा. गौर थाने की पुलिस सुजिया चौराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी, उसी दौरान पुलिस ने जब इसको रोककर पूछताछ शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा, पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो इस ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
ये भी पढ़ें--



पिछली सरकारों में होती थी शव यात्रा, अब होती है शिव यात्रा- संगीत सोम

जब SP साहब खुद दबाने लगे कांवड़िये के पैर, वीडियो हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज