सिद्धार्थनगर: जब बीजेपी के 2 विधायक पहुंचे छापा मारने, भाग खड़े हुए BSA

विधायकों के आॅफिस में आने की खबर पाकर बीएसए मनीराम सिंह आफिस छोड़ भाग खड़े हुए. इस अवसर पर विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह का कहना था की अगर विभाग मे किसी भी तरह का भ्रष्टाचार पाया जाता है तो विभागीय अधिकारी पर कार्रवाई की जायेगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2018, 4:47 PM IST
सिद्धार्थनगर: जब बीजेपी के 2 विधायक पहुंचे छापा मारने, भाग खड़े हुए BSA
बीजेपी विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह और श्यामधनी राही. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2018, 4:47 PM IST
सिद्धार्थनगर जिले के बेसिक शिक्षा विभाग मे पर्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायतों को लेकर जिले के दो-दो भाजपा विधायक ने छापा मारकर वहा का जायजा लिया. डुमरियागंज से बीजेपी विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह और सदर से बीजेपी विधायक श्यामधनी राही के इस औचक निरिक्षण में बीएसए आफिस मे जगह-जगह गंदगी का अम्बार देंख विधायक भड़क गए.

इस दौरान उन्होंने विभागीय लोगों को जमकर फटकार लगाई. विधायक के आफिस में आने की खबर पाकर बीएसए मनीराम सिंह आफिस छोड़ भाग खड़े हुए.  इस अवसर पर विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह का कहना था की अगर विभाग मे किसी भी तरह का भ्रष्टाचार पाया जाता है तो विभागीय अधिकारी पर कार्रवाई की जायेगी.

डुमरियागंज से बीजेपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे सूचना मिली थी कि जो फर्नीचर जूनियर हाईस्कूल में सरकार ने पूरे प्रदेश के लिए 500 करोड़ रुपए का स्वीकृत किया है. इसमें हर साल कुछ न कुछ बजट देकर सभी स्कूलों के लिए व्यवस्था की जाए. मुझे शिकायत मिली थी, अभी काम शुरू भी नहीं हुआ है. मैं चेक कराउंगा. उन्होंने कहा कि हम किसी को मनमानी और भ्रष्टाचार पर छूट नहीं दे सकते हैं.

(रिपोर्ट: सैयद परवेज)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर