Home /News /uttar-pradesh /

block pramukh bahadurpur ramkumar kidnapping bandhak police raid house of sp mla mahendra nath yadav nodelsp

बस्ती: ब्लॉक प्रमुख को 4 महीने से घर में बंधक बनाए थे सपा विधायक, पुलिस ने छापा मारकर कराया मुक्त

पुलिस ने बस्ती सदर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के विधायक महेन्द्र नाथ यादव के आवास पर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख व उनकी पत्नी, उनके चार बच्चों को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने बस्ती सदर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के विधायक महेन्द्र नाथ यादव के आवास पर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख व उनकी पत्नी, उनके चार बच्चों को बरामद कर लिया है.

Basti Crime News: चार महीने से लापता बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख रामकुमार के गायब होने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बस्ती सदर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के विधायक महेन्द्र नाथ यादव के आवास पर कई थानों की फोर्स के साथ छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख व उनकी पत्नी और उनके चार बच्चों को बरामद कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बस्ती. उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत चुनाव के बाद बीते चार महीने से लापता बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख (Block Pramukh Bahadurpur) रामकुमार के गायब होने के बाद बंधक बनाकर रखने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शुक्रवार देर रात पुलिस ने बस्ती सदर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के विधायक महेन्द्र नाथ यादव के आवास से ब्लॉक प्रमुख, ब्लॉक प्रमुख की पत्नी और उनके चार बच्चों को बरामद कर लिया है. इस मामले में महेन्द्र नाथ यादव के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज किया गया था. शुक्रवार रात कई थानों की फोर्स ने विधायक के घर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख को मुक्त कराया.

बस्ती एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि बहादुरपुर प्रखंड प्रमुख रामकुमार को 23 अक्टूबर 2021 को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव ने बंधक बना लिया था. 18 मार्च को कलवारी थाने में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने रामकुमार को बरामद कर लिया. इसकी जांच शुरू कर दी गई है और पीड़ित को सुरक्षा दी गई है. इस मामले के खुलासे को लेकर पुलिस कई दिनों से लगी हुई थी.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1505161066648838144

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ओमप्रकाश ने आकर सूचना दी थी कि उनके जीजा रामकुमार जो वर्तमान में बहादुरपुर ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख भी हैं, उन्हें 23 अक्टूबर 2021 को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए थे. उसके बाद उनका पता नहीं चल रहा था. 17 मार्च की रात में रामकुमार ने अपने साले ओमप्रकाश को फोन करके बताया था कि उनको महेंद्र नाथ यादव के आवास पर जबरन बंधक बनाकर रखा गया है. उन्हें वहां से निकलने नहीं दिया जा रहा है.

एसपी आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक ओमप्रकश ने राम कुमार से बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड किए. उन्हें पुलिस को सौंपा है. मौके पर जब पुलिस सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव के घर गई तो वहां पर रामकुमार मौजूद मिले. उन्हें वहां से बरामद कर परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया है और पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है.

Tags: Basti news, Block Pramukh Bahadurpur, SP MLA Mahendra Nath Yadav, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर