Home /News /uttar-pradesh /

businessman 13 years old son kidnapped in basti demand of 50 lakhs ransom call upns

UP: बस्ती में कपड़ा व्यापारी के 13 साल के बेटे का अपहरण, बदमाशों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी

Basti News: पुलिस सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में जुटी है.

Basti News: पुलिस सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक कसौधन द्वारा एक तहरीर मिली है. जिसमे अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसमे अपहरणकर्ताओं द्वारा एक नंबर से काल कर फिरौती मांगी गई है, उस नंबर को ट्रेस किया गया तो पता चला कि एक चाय की दुकानदार का नंबर है. एसपी के मुताबिक उससे पूछताछ की गई उसके द्वारा जानकारी दी गयी कि एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल खराब होने की बात कह कर उससे फोन से काल किया था.

अधिक पढ़ें ...

बस्ती. बस्ती के नगर पंचायत रुधौली में शनिवार की शाम कपड़ा व्यापारी के (13) वर्षीय पुत्र का बदमाशों ने अपहरण (Kidnapping case) कर लिया. घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. उधर, बदमाशों ने व्यापारी को फोन कर अपहरण की सूचना देकर 50 लाख की रंगदारी मांगी है. मामला सामने आते ही थाने पर कस्बे के व्यापरियों की भीड़ जुट गई. अंकित की मां और बहन दहाड़े मारकर रोने लगीं. परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना कस्बे में फैलते ही बड़ी संख्या में व्यापारी थाने पर पहुंच गए. पुलिस सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने में जुटी है. वहीं क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

बता दें कि रुधौली कस्बे के कसौधन वस्त्रालय के मालिक अशोक कुमार कसौधन का (13) वर्षीय पुत्र अखंड कसौधन उर्फ अंकित सेंट जेवियर स्कूल का छात्र है. वह शनिवार की शाम कस्बे में सब्जी लेने गया था. बताया जा रहा है कि इस दौरान ने किसी ने उसे बुलाया तो वह दुकान पर ही सब्जी रखकर सड़क के दूसरी ओर चला गया. कुछ देर बाद किसी ने उसके पिता को फोन कर अखंड के अपहरण की जानकारी दी. फोन करने वाले ने अशोक से 50 लाख रुपए तैयार रखने को कहा. इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया.

यूपी में अवैध रूप से चल रहे ऑटो- टैक्सी स्टैंड पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, CM योगी ने मांगी रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अशोक कसौधन द्वारा एक तहरीर मिली है. जिसमे अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसमे अपहरणकर्ताओं द्वारा एक नंबर से काल कर फिरौती मांगी गई है, उस नंबर को ट्रेस किया गया तो पता चला कि एक चाय की दुकानदार का नंबर है. एसपी के मुताबिक उससे पूछताछ की गई उसके द्वारा जानकारी दी गयी कि एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल खराब होने की बात कह कर उससे फोन से काल किया था. उन्होंने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामद करने के लिए जिले की तीन व अन्य जनपदों की टीम लगाई गई है.

Tags: Basti news, Basti Police, CM Yogi, Crime Against Child, Kidnapping Case, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर