रात में गर्लफ्रेंड से मिलने आया था, खंभे से बांधकर हुई युवक की पिटाई

दरअसल युवक-युवती आपस में प्रेम पिछले कई सालों से प्रेम करते थे. चार सितम्बर की रात वह प्रेमिका से मिलने रात में उसके गांव जा पहुंचा. जंहा प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:35 PM IST
सिद्धार्थनगर में प्रेम संबंधों के चलते एक प्रेमी को लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा. जोड़े से नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी को खंभे से बांध पर खूब पीट. तालिबानी सजा को झेल रहे इस लड़के का अपराध ये है कि ये अपनी प्रेमिका से मिलने आ गया था, बस यहीं बात लोगों को नागवार गुजरी.

दरअसल युवक-युवती आपस में प्रेम पिछले कई सालों से प्रेम करते थे. चार सितम्बर की रात वह प्रेमिका से मिलने रात में उसके गांव जा पहुंचा. जंहा प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. प्रेमी को पकड़कर बिजली के खंभे से बांध दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी. प्रेमी युवक, मार से बचने के लिए चीखता-चिल्लाता रहा. सभी से छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन गुस्साए लोगों ने उसकी एक न सुनी.  काफी देर बाद कुछ लोगों के समझाने बुझाने पर उसे भगा दिया गया.

सवर्णों की नाराजगी पर योगी के मंत्री बोले- सभी वर्गों के हितों का रखेंगे ख्याल

इस घटना का वीडियो बना किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले में अभी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.हालांकि ऑफ द रिकॉर्ड वह बता रहे है कि पीड़ितों के परिजन तहरीर नहीं दे रहे हैं. पीड़ित भी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं.

SC महिला ने बनाया मिड डे मील तो बच्चों ने खाने से किया इनकार, फेंकना पड़ा खाना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर