लाइव टीवी

डीसीएम और कार की भीषण टक्कर में 5 झुलसे, दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलीं
Basti News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2020, 10:05 AM IST
डीसीएम और कार की भीषण टक्कर में 5 झुलसे, दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलीं
डीसीएम और कार की भीषण टक्कर में 5 झुलसे

जानकारी के अनुसार अयोध्या की तरफ से दवाइयां लादकर कलवारी जा रही डीसीएम रामजनकी तिराहे पर हाईवे को पार करते हुए जा रही थी, तभी बस्ती की तरफ से अयोध्या की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डीसीएम के पिछले हिस्से में टकरा गई.

  • Share this:
बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में रविवार सुबह छावनी थाना क्षेत्र के राम जानकी तिराहे पर कार और डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के बाद कार व डीसीएम देखते-ही देखते धू-धू कर जलने लगीं. इस हादसे में कार सवार करीब 5 लोग घायल हुए हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या में भर्ती कराया है. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

जानकारी के अनुसार अयोध्या की तरफ से दवाइयां लादकर कलवारी जा रही डीसीएम रामजनकी तिराहे पर हाईवे को पार करते हुए जा रही थी, तभी बस्ती की तरफ से अयोध्या की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डीसीएम के पिछले हिस्से में टकरा गई. हादसे के बाद कार व डीसीएम में आग लग गई और देखते ही देखते दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगीं.

हादसे में कार सवार कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के शहीद बाबा गली फाजिलनगर निवासी यूसुफ़ खान (35) पुत्र अब्दुल कलाम व उनकी पत्नी रुखसाना (32) व उनके दो बेटे इरफान 25 व फैजान (04) तथा दो बेटियां जोया (06) रेहाना (03) गंभीर रूप से घायल हो गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आसपास के लोगों की मदद से कार से निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या पहुंचाया. पुलिस ने घायलों के परिजनों को सूचना दी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

इनपुट: हिफजुर्रहमान

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: CAA को लेकर फैले भ्रम को दूर करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्ती से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर