लाइव टीवी

घर में घुसकर दबंग ने दलित लड़की से जबरन किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2020, 8:29 AM IST
घर में घुसकर दबंग ने दलित लड़की से जबरन किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी घर में घुसा था. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी के चंगुल से छूटते ही पीड़िता (Victim Girl) ने तुरंत शोर मचाया. शोर सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए.

  • Share this:
बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में एक दलित नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि थाना क्षेत्र स्थित एक गंव में एक दबंग युवक ने रात को दलित युवती से बलात्कार किया. जैसे ही लड़की उसके चंगुल से छूटी उसने तुरंत शोर मचाया. शोर सुनते ही आसपास के लोग पहुंच गए. गांव वालों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में एएसपी पंकज पाण्डेय ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी.



16 वर्षीय नाबालिग बेटी से रेप
बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था. यहां एक पिता पर अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप लगा था. घटना फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली एक महिला ने अपने लेखपाल पति प्रवेश सिंह तोमर पर आरोप लगाया था कि वो अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ काफी समय से रेप कर रहा था. लेकिन इसकी जानकारी उसको नहीं थी. पीड़ित मां के मुताबिक कुछ समय पहले उनकी बेटी ने बताया कि पिता उसे नशीली गोलियां खिलाकर रेप करते हैं. इसके बाद महिला ने अपनी बेटी को पढ़ने के लिए जयपुर भेज दिया. मगर, आरोपी प्रवेश सिंह ने जयपुर तक अपनी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा. वो यहां पहुंचकर होटल में ले जाकर बेटी के साथ रेप करने लगा.




ये भी पढ़ें- 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्ती से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर