पत्नी और ससुर ने मिल कर की दामाद की हत्या, फिर शव बक्से में ठूंसा, गंध फैली तो पुलिस ने पकड़ा
Basti News in Hindi

पत्नी और ससुर ने मिल कर की दामाद की हत्या, फिर शव बक्से में ठूंसा, गंध फैली तो पुलिस ने पकड़ा
बक्से में शव देख पुलिस भी चौंक गई.

लखनऊ (Lucknow) में हुई वारदात, रुपयों को लेकर हुए विवाद में 3 जनवरी काे ही कर दी थी युवक की हत्या,

  • Share this:
बस्ती. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती इलाके में एक व्यक्ति के बक्से को खुलवाने के बाद पुलिस भी चौंक गई. उस बक्से में एक युवक का शव ठूंसा हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार युवक की पहचान कमाल के तौर पर हुई है. जिस व्यक्ति के पास से वह बक्सा बरामद किया गया वह कमाल का रिश्ते में ससुर लगता है. पुलिस के अनुसार रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद कमाल के ससुर नजीमुद्दीन और उसी की पत्नी ने सरिए से वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शव को एक बक्से में ठूंसा और फिर ठिकाने लगाने की नीयत से लखनऊ से बस्ती पहुंच गए.

देर रात गाड़ी देख पुलिस को हुआ शक
देर रात को पिकअप देखकर पुलिस को शक हुआ और गाड़ी को रुकवा कर आरोपी से पूछताछ की. इस दौरान पिकअप में रखे बक्से से तेज गंध आ रही थी. इस पर पुलिस ने बक्सा खुलवाया ताे उसमें कमाल का शव ठूंसा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तारकर लिया.

मृतक लखनऊ का
पुलिस पूछताछ में नजीमुद्दीन ने बताया कि बक्से में ठूंसा हुआ शव उसके दादाम कमाल का है. दोनों ही लखनऊ के रहने वाले हैं और वहीं उसकी हत्या भी की थी. इसके बाद बस्ती में ठिकाने लगाने के लिए पहुंचे थे.



पत्नी भी हत्या में शामिल
पुलिस ने बताया कि नजीमुद्दीन बस्ती जनपद में ही इंजीनियर था और अब वह रिटायर हाे गया है. कमाल ने उससे 4 लाख रुपये उधार लिए थे और जब वह वापस नहीं किए तो 3 जनवरी की रात काे कमाल की पत्नी और नजीमुद्दीन ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में वे घूमते रहे. आखिर में बस्ती पहुंचने पर पुलिस ने नजीमुद्दीन को दबोच लिया.

(इनपुट: हिफजुर रहमान)

ये भी पढ़ें-  शीला दीक्षित के 15 साल के कार्यकाल को भुनाएगी CONG?

JNU हमला: जांच के लिए कांग्रेस की तथ्यान्वेषी समिति ने किया कैंपस का दौरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading