होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी में दरिंदगी: घर पर अकेली थी मासूम, मौके का फायदा उठाकर दरिंदों ने किया गैंगरेप

यूपी में दरिंदगी: घर पर अकेली थी मासूम, मौके का फायदा उठाकर दरिंदों ने किया गैंगरेप


उत्तर प्रदेश में नाबालिग लडकी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश में नाबालिग लडकी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

Gangrape News: यूपी के बस्ती में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. घर में अकेली पाकर दरिंदों ने 15 ...अधिक पढ़ें

बस्ती/नोएडा: उत्तर प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां बस्ती जिले में नाबालिग लड़की से दरिंदगी ने सबको झकझोर दिया है. जिले के सोनहा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की से गैंगरेप यानी सामूहिक बलात्कार किया गया है. हालांकि, पुलिस ने गैंगरेप आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने चार नाबालिग आरोपियों और ललित चौरसिया (32) के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर बुधवार को सभी आरोपियों को तय विधिक प्रक्रिया के तहत जेल भेज दिया. पुलिस उपाधीक्षक प्रीति खरवार ने सोनहा थाने में दर्ज इस घटना और मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

घर में घुसकर पीड़िता से गैंगरेप
पीड़िता की मां की तहरीर के अनुसार, शुक्रवार दो सितंबर को उसकी 15 साल की बेटी घर में अकेली थी, उसी दौरान आरोपी घर में घुस आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. तहरीर के अनुसार, घर लौटने पर घटना का पता चलने के बाद छह सितंबर को बच्ची कि मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दी.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

बलात्कार के दोषी को 10 साल सश्रम कारावास
वहीं, गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत ने नाबालिग के साथ बलात्कार के दोषी को 10 साल सश्रम कारावास और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. गौतम बुद्ध नगर के अभियोजन अधिकारी नीटू विश्नोई ने बताया कि 2020 में थाना बिसरख क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ बलात्कार करने के दोष में अदालत ने एटा निवासी रामपाल सिंह को बुधवार को सजा सुनाई. उन्होंने बताया कि अपर जिला जज पॉक्सो- प्रथम अनिल कुमार सिंह ने दोषी रामपाल सिंह को 10 साल सश्रम कारावास और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है। जुर्माना नहीं देने की स्थिति में दोषी को छह महीने का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा.

Tags: Basti news, Gangrape, Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें