• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: बस्ती में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने के बाद सिपाही ने हिस्ट्रीशीटर को दबोचा

UP: बस्ती में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने के बाद सिपाही ने हिस्ट्रीशीटर को दबोचा

Basti News: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया हिस्ट्रीशीटर

Basti News: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया हिस्ट्रीशीटर

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि, पुलिस बड़ेवन चौराहे पर चेकिंग कर रही थी. इस बीच हिस्ट्रीशीटर संतोष सिंह ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • Share this:

बस्ती. यूपी के बस्ती (Basti) जिले में सोमवार सुबह पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टीम की हिस्ट्रीशीटर बदमाश से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. बदमाश ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाब में गोलियां चलाई. इस बीच बदमाश सहित एक सिपाही नीरज पासवान घायल हो गए. पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने 12 बोर का अवैध तमंचा और बाइक बरामद की है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक बदमाश के खिलाफ रंगदारी, हत्या का प्रयास सहित 20 मामले दर्ज हैं. पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी.

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के खोराखर गांव का है. जानकारी के अनुसार नगर थाना के पिपरा गौतम निवासी हिस्ट्रीशीट संतोष सिंह चोरी की बाइक लेकर जा रहा था. इस बीच बड़ेवन चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. संतोष को आता देख पुलिस ने टार्च की रोशनी दिखाकर उसको रोकने का इशारा किया. बाइक रोकने की जगह वो पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. इस बीच एक गोली संतोष के पैर पर लगी. जिससे वो घायल होकर गिर गया. उसके गिरते ही पुलिस ने उसको दबोच लिया. बदमाश की गोली सिपाही नीरज पासवान के बाए हाथ में लगी. जिससे वो घायल हो गए.

संतोष सिंह पर दर्ज हैं 20 मामले
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि, पुलिस बड़ेवन चौराहे पर चेकिंग कर रही थी. इस बीच हिस्ट्रीशीटर संतोष सिंह ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में सिपाही नीरज पासवान घायल हो गए. पुलिस की एक गोली संतोष के पैर में लगी. गोली लगने के बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में 20 मामले दर्ज हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज