अमित शाह बोले- गर्मी बढ़ते ही राहुल बाबा और अखिलेश विदेश चले जाते हैं
Basti News in Hindi

अमित शाह बोले- गर्मी बढ़ते ही राहुल बाबा और अखिलेश विदेश चले जाते हैं
पूर्वांचल की जातिगत राजनीति के महत्व को समझते हुए अमित शाह ने लोगों से जातिवाद को ख़त्म करने का भी आह्वान किया.

पूर्वांचल की जातिगत राजनीति के महत्व को समझते हुए अमित शाह ने लोगों से जातिवाद को ख़त्म करने का भी आह्वान किया.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के पूर्वांचल में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिएश यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि थोड़ी सी भी गर्मी बढ़ते ही राहुल बाबा और अखिलेश विदेश चले जाते हैं.

सिद्धार्थनगर और बलरामपुर में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "राहुल बाबा और अखिलेश थोड़ी भी गर्मी बढ़ने पर विदेशों में छुट्टियां मनाने चले जाते हैं. जरा अता-पता तो बताकर जाएं कि कहां जा रहे हैं. ये राहुल बाबा तो ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूंढती रह जाती है कि बेटा कहां गया."

अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस और सपा बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "हमारा तो तय है, आपने हमें जिताया तो नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. अब महागठबंधन वाले बताएं कि गलती से भी उनको मौका मिल गया तो प्रधानमंत्री कौन होगा? ये लोग अपने स्वार्थ, अपना भ्रष्टाचार छिपाने और अपने परिवार के कारण राजनीति में हैं."



पूर्वांचल की जातिगत राजनीति के महत्व को समझते हुए अमित शाह ने लोगों से जातिवाद को ख़त्म करने का भी आह्वान किया. उन्होंने कहा, "समाज के लोग अगर एक साथ आ जाएं तो जातिवाद फैलाने वाले कभी सफल नहीं हो सकते. जातिवाद के जहर को समाप्त करने का यही तरीका है कि हम सब लोग एकत्रित हो जाएं."
अमित शाह ने कहा 55 साल तक देश में कांग्रेस की सरकार रही, सपा-बसपा ने वर्षों तक यूपी में शासन किया. लेकिन कभी गरीब का भला नहीं किया. मोदी जी ने 5 साल में करीब 7 करोड़ महिलाओं को रसोई गैस, 8 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय, 2.5 करोड़ से ज्यादा लोगों को घर दिए. हम यूपी को विक्सित प्रदेश बनाने की दिशा में आगे बढ़े हैं."

अपने संबोधन में अमित शाह ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, "बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद राहुल बाबा, बुआ-भतीजा के चेहरे लटक गए. इन्हें लगा कि अब उनका वोटबैंक नाराज हो जाएगा. हमारे वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकी मारे तो इनके गुट में क्यों खलबली मंच गई? वो इनके चचेरे-ममेरे भाई थे क्या?"

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी स्टार निरहुआ एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस, अब तक की 45 फिल्में

कानपुर में इस बाबा की हो रही चर्चा, 'मौत' के 4 घंटे बाद हुए थे जिंदा

दो दिग्गज घरानों के सहारे पूर्वांचल को साध रहीं प्रियंका!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज